मुरादाबाद : पिकअप और ट्रैक्टर-ट्रॉली की जोरदार भिड़त, रोडवेज बस ने भी मारी टक्कर... एक की मौत

मुरादाबाद : पिकअप और ट्रैक्टर-ट्रॉली की जोरदार भिड़त, रोडवेज बस ने भी मारी टक्कर... एक की मौत

मुरादाबाद। बिलारी क्षेत्र में आरी खेड़ा नदी के पुल के पास तेज रफ़्तार पिकअप और ट्रैक्टर-ट्रॉली में जोरदार भिड़त हो गई। इसी बीच मुरादाबाद की दिशा से चंदौसी की ओर जा रही रोडवेज बस भी ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रोडवेज बस में सवार तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। रोडवेज बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस रोडवेज बस को कब्जे में लेकर थाने ले आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी।

मंगलवार सुबह करीब 11 बजे कुंदरकी के गांव तेवर पट्टी उर्फ काजीपुरा निवासी मोहम्मद जुबैर चंदौसी के निकट स्थित राधा गोविंद इंस्टिट्यूट से ईंटें पहुंचाकर खाली ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर वापस अपने घर आ रहा था। इसी बीच आरी खेड़ा पुल के पास मुरादाबाद की दिशा से आ रही तेज रफ़्तार पिकअप ने ट्रैक्टर-ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। साथ ही रोडवेज बस ने भी  ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर चालक मोहम्मद जुबेर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : 'मैं जिंदा हूं, फिर भी मेरा वोट काट दिया', कलेक्ट्रेट पर सपा कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन