Amethi News: एसओजी टीम को देखकर तालाब में कूदे कार सवार संदिग्ध लोग, तीन दबोचे गए

Amethi News: एसओजी टीम को देखकर तालाब में कूदे कार सवार संदिग्ध लोग, तीन दबोचे गए

गौरीगंज/अमेठी, अमृत विचार। एसओजी टीम को पीछा करते देख एक कार सवार चार संदिग्ध लोग वाहन छोड़कर मंगलवार की दोपहर गौरीगंज स्थित एक तालाब में कूद गए। पुलिस ने संदिग्धों की हरकत देखकर उनको पकड़ने की कोशिश की। एसओजी ने तीन संदिग्ध लोगों को दबोच लिया, जबकि एक भागने में सफल रहा। माना जा रहा है कि कार सवार लोग शातिर बदमाश हैं। पुलिस पकड़े गए तीनों संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। इस पूरे मामले का वीडियो भी वायरल है।

एसओजी प्रभारी अनूप सिंह टीम के साथ अपने वाहन से मंगलवार की दोपहर गौरीगंज में जामो मार्ग पर जा रहे थे। उनके आगे एक स्वीफ्ट कार जा रही थी। अचानक कार सवार लोगों ने एसओजी को पीछे देखकर वाहन रोक दिया और विधायक आवास के पास स्थित तालाब में कूद गए। इस दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस टीम ने दौड़ा कर पकड़ लिया, जबकि एक भागने में सफल रहा। कहा जा रहा है कि इस दौरान बचने के लिए दो संदिग्ध लोग तालाब की जलकुंभी में छुप गए।

पुलिस ने उन दोनों को भी पकड़ लिया है। पकड़े गए तीन संदिग्ध लोगों को थाने लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है। आसपास मौजूद लोग इसका वीडियो बनाने लगे। कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हैं। कहा जा रहा है कि कार सवार संदिग्ध लोग शातिर हैं। दावा किया जा रहा है कि पकड़े गए लोग सुल्तानपुर व रायबरेली के हैं। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है

ये भी पढ़ें- अमेठी: जायस पुलिस ने मुठभेड़ के बाद हत्या के वांछित अभियुक्त को किया गिरफ्तार