रुद्रपुर: लूटे गए 12 मोबाइल के साथ तीन लुटेरे गिरफ्तार

रुद्रपुर: लूटे गए 12 मोबाइल के साथ तीन लुटेरे गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना पंतनगर पुलिस ने सिडकुल इलाके से लूटे गए 12 मोबाइलों के साथ तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया कि चाकू दिखाकर आरोपी लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

सोमवार को खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि 15 सितंबर की रात्रि को ग्राम लक्खीपुर दिनेशपुर निवासी रंजीत राय ने तहरीर देकर बताया था कि वह सिडकुल चौकी इलाके में काम कर लौट रहा था। अचानक तीन से चार युवक आए और चाकू दिखाकर मोबाइल व पर्स लूटकर ले गए। सोमवार की सुबह अचानक चेकिंग के दौरान तीन युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे।

पुलिस ने घेराबंदी कर थाना ट्रांजिट कैंप निवासी आयुष सैनी, मछली मार्केट निवासी विशाल स्वर्णकार, सिडकुल ढाल झोपड़ी निवासी शिवा वर्मा को दबोच लिया। तलाशी लेने पर युवक के पास से एक चाकू बरामद हुआ। पूछताछ के बाद आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने कई कंपनियों के लूटे गए 12 मोबाइल, एटीएम कार्ड, तीन सौ रुपये नकद बरामद किए। एसएसपी ने बताया कि तफ्तीश के दौरान पुलिस ने संदिग्धों की फुटेज प्राप्त कर ली थी। यही कारण है कि लूटपाट के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।