Kanpur: भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच होने का विरोध...यातायात बाधित भी किया, पुलिस ने 20 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की जांच

चौकी इंचार्ज सिविल लाइंस की तहरीर पर कोतवाली थाने में दर्ज हुआ मामला

Kanpur: भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच होने का विरोध...यातायात बाधित भी किया, पुलिस ने 20 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की जांच

कानपुर, अमृत विचार। कोतवाली थाना क्षेत्र में एक पार्टी द्वारा भारत बनाम बांग्लादेश के क्रिकेट मैच होने का विरोध करने पर यातायात मार्ग अवरुद्ध करने का आरोप है। इसके बाद चौकी इंचार्ज की तहरीर पर 10 नामजद व 10 अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

कोतवाली थानाक्षेत्र के सिविल लाइंस चौकी इंचार्ज राष्ट्रदीप सिंह ने एक एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया कि वह उपनिरीक्षक अरविन्द कुमार, उप निरीक्षक दीपक डोढवाल और हेड कांस्टेबल शोभेन्द्र सिंह के साथ सिविल लाइन क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। 

इस दौरान ग्रीन पार्क स्टेडियम के गेट नं 10बी के पास करीब 11.30 बजे सड़क पर रास्ता अवरुद्ध कर शंखनाद पार्टी (अखिल भारतीय हिन्दू महासभा) के राकेश मिश्रा अपने अपने 15-20 समर्थकों और साथियों के साथ ग्रीन पार्क स्टेडियम में आगामी 27 सितंबर से प्रस्तावित भारत बनाम बंग्लादेश क्रिकेट टेस्ट मैच कराने जाने के विरोध में बीसीसीआई व यूपीसीए की सद्बुद्धि के लिए हवन किया जा रहा था। 

बताया कि जिन्हें रोका गया और वहां से जाने के लिए कहा गया। इसके बाद भी वह लोग नहीं माने। बताया जबकि कानपुर नगर में धारा 163 लागू है। फिर भी राकेश मिश्रा व उसके साथियों ने निषेधाज्ञा की अवहेलना करते हुए सड़क पर हवन करते हुए यातायात बाधित किया, जिससे आने जाने वाले लोगों को कठिनाई हुई। काफी प्रयास के बाद उन्हें हटाया जा सका। 

इस संबंध में कोतवाली इंस्पेक्टर संतोष शुक्ला ने बताया कि चौकी इंचार्ज की तहरीर पर राकेश मिश्रा, विकास, अतुल, मोहिनीश, विकाश गुप्ता, प्रशान्त धीर, अजय राठौर, आशीष, बृजेश और अन्य 08 से 10 लोग अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: श्रावस्ती की रहने वाली महिला से ऑटो वाले ने किया दुष्कर्म...पुलिस घटना का करती रही इंकार, झकरकटी में चोरी हुआ था पर्स