बहराइच: दबंगों ने घर में घुसकर युवक पर किया धारदार हथियार से हमला, 8 के खिलाफ केस दर्ज

बहराइच: दबंगों ने घर में घुसकर युवक पर किया धारदार हथियार से हमला, 8 के खिलाफ केस दर्ज

बहराइच, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला सरस्वती नगर निवासी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व सदस्य पर रविवार रात को दर्जन भर लोगों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इसके बाद सभी फरार हो गए। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आठ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली देहात के मोहल्ला सरस्वती नगर निवासी यश सिंह पुत्र विनोद सिंह रैकवार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पूर्व सदस्य है। वह रविवार को घर में मौजूद थे।

cats

कोतवाली में तहरीर देकर यश का कहना है कि रात 10 बजे के आसपास कुछ वाहन उसके घर के सामने रुके। इसके बाद वाहन से उतरकर शिवाकांत मिश्रा, अनुज सिंह, गौरव मिश्रा सारिम नादाब ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।रुद्र प्रताप सिंह ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ कई वार किए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक आसपास के लोग एकत्रित होते, तब तक दबंग फरार हो गए।

उसका कहना है कि घर में घुसकर 15 से 20 लोगों ने हमला किया है। परिवार के लोगों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर घायल युवक का इलाज चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक परमानंद तिवारी ने बताया कि आठ लोगों के विरुद्ध रात में ही केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। नामजद लोगों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-Sultanpur डकैती कांड के और आरोपी अनुज प्रताप सिंह का STF ने किया एनकाउंटर, एक फरार

ताजा समाचार

WTC Points Table : भारत ने डब्ल्यूटीसी तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत की, न्यूजीलैंड पर मिली जीत के बाद श्रीलंका को बंपर फायदा
बरेली: अखिलेश यादव का पुतला फूंके जाने से खफा सपाईयों ने की नारेबाजी
CM Yogi in Mirzapur: हम बंटे थे तो कटे थे, इसलिए 500 वर्ष तक अयोध्या में इंतजार करना पड़ा, मिर्जापुर में बोले सीएम योगी
Bigg Boss 18: खत्म हुआ इंतजार, सलमान खान की मेजबानी में छह अक्टूबर से शुरू होगा 'बिग बॉस 18' का तांडव
शाहजहांपुर: झंडा कलां में फुंका ट्रांसफार्मर, दूसरा रखा तो बन गया आग का गोला
हरियाणा चुनाव: अमित शाह ने Congress को बताया दलित विरोधी, कहा- कांग्रेस ने कुमारी सैलजा का किया अपमान