Kanpur: ताबड़तोड़ लूट से थर्राया शहर में साउथ जोन, दरोगा की पत्नी समेत तीन को लुटेरों ने बनाया शिकार, जानिए पूरा मामला

Kanpur: ताबड़तोड़ लूट से थर्राया शहर में साउथ जोन, दरोगा की पत्नी समेत तीन को लुटेरों ने बनाया शिकार, जानिए पूरा मामला

कानपुर, अमृत विचार। शनिवार को दक्षिण इलाके में लुटेरों ने एक के बाद एक तीन लूट की वारदातों को अंजाम दिया। रविवार को लूट की घटनाओं से थर्रा उठा। सेन थानाक्षेत्र में बेटे के साथ प्लाट देखने जा रही दरोगा की पत्नी की लुटेरे चेन छीन कर फरार हो गए। 

बाबूपुरवा से पत्नी को डॉक्टर को दिखा कर लौट रहे प्रिंटिग प्रेस कर्मी की लुटेरों ने चेन छीन ली। वहीं नौबस्ता में किराना लेकर लौट रही पूर्व प्रधान की पत्नी की शातिरों ने चेन छीन ली। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं।

बाबूपुरवा के चालीस दुकान मार्केट निवासी सत्य प्रकाश यादव प्रिंटिंग प्रेस में काम करते हैं। सत्यप्रकाश रविवार दोपहर पत्नी अनामिका के साथ बाकरगंज स्थित एक डॉक्टर की क्लीनिक गए थे। करीब चार बजे स्कूटी से लौटने के दौरान किदवईनगर सेंट्रल पार्क के पास पीछे से आया बाइक सवार लुटेरा सत्यप्रकाश की चेन छीन कर भाग निकला। 

सत्यप्रकाश जबतक कुछ समझ पाते तबतक लुटेरा फरार हो गया। करीब आधे घंटे बाद नौबस्ता हंसपुरम आवास विकास निवासी पूर्व प्रधान राधेश्याम मिश्र की पत्नी साधना मिश्रा से लूट हो गई। साधना घर से सौ मीटर दूर स्थित परचून दुकान से सामान लेकर लौट रही थी, सामने से काली रंग की बाइक पर हेलमेट लगाकर आए लुटेरे ने चेन तोड़ ली। 

साधना लुटेरे के पीछे भागीं, तबतक लुटेरा निकल गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। वहीं करीब 5 बजे सेन पश्चिम पारा के न्यू आजादनगर चौकी क्षेत्र के गंगापुर कालोनी स्थित रंग फैक्टरी के पास दरोगा की पत्नी संग चेन लूट हो गई। गोपाल नगर निवासी वीके पांडेय प्रयागराज में दरोगा के पद पर तैनात हैं 

रविवार दोपहर पत्नी सुधा पांडेय बेटे शिवम के साथ नगवां स्थित अपने प्लॉट की स्थिति देखने जा रही थीं। यहां भी लुटेरा काली रंग की बाइक पर सवार होकर आया। दक्षिण में एक घंटे में तीन लूट होने से हड़कंप मच गया। डीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि बाबूपुरवा, नौबस्ता, सेन पश्चिम पारा में चेन छीनने की वारदातें हुई हैं। लुटेरे की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Unnao: जिलाधिकारी को जिला अस्पताल में टूटी मिलीं खिड़कियां, जताई नाराजगी, बोले- आगे भी करेंगे औचक निरीक्षण

 

ताजा समाचार

Lucknow University: सुभाष हॉस्टल में छात्रों ने किया जमकर हंगामा, असिस्टेंट प्रवोस्ट पर लगाए गंभीर आरोप, देखें वीडियो
कासगंज: बाइक पर तमंचा लहराते समय चली गोली...छह वर्षीय बच्ची के हाथ में लगी, अस्पताल में भर्ती, आरोपी पर FIR दर्ज
हल्द्वानी: अर्द्धनग्न युवक का रामपुर रोड पर हंगामा; राहगीरों पर बरसाए पत्थर, बमुश्किल आया काबू में
हल्द्वानी: मुकेश बोरा ने दिल्ली में डाला डेरा, मुश्किल में मददगार अधिकारी, रडार पर दुग्ध संघ और यूसीडीएफ के अधिकारी
संभल: पुलिस ने किया खुलासा: सगे भाइयों ने मामा संग मिलकर की थी छात्रा की हत्या, मां भी थी शामिल, जानिए पूरा मामला
मुरादाबाद: हैलो मैं कोतवाल बोल रहा हूं...4 घंटे हाउस अरेस्ट कर साइबर अपराधियों ने सुपरवाइजर से ठगे 2 लाख, जानिए पूरा मामला