मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र के एक एक्सपोर्ट फर्म में युवक ने साथ काम करने वाले अपने चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर का पाइप लगाकर हवा भर दी। आंत फटने से घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने परिवार की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के चक्कर की मिलक पुराना आरटीओ निवासी आकाश (21 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय सूरजपाल सिंह मझोला क्षेत्र के लाकड़ी फाजलपुर स्थित एक्सपोर्ट फर्म में काम करता था। वह छह भाई बहनों में सबसे छोटा था। जानकारी मिली कि एक्सपोर्ट फर्म में आकाश के साथ ही उसके घर के बगल में रहने वाला रिश्ते में तहेरा भाई रवि भी काम करता था। 

बड़े भाई के अनुसार बीते रविवार दोपहर आकाश फर्म में था तभी आरोपी रवि ने एयर कंप्रेसर मशीन के पाइप से आकाश के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी। जिससे आकाश की आंत फट गई और वह बेहोश होकर वहीं गिर गया। 

उसे गंभीर हालत में मझोला क्षेत्र के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आईसीयू में उसका उपचार चल रहा था। गुरुवार को उसकी हालत अधिक खराब हुई तो परिजन उसे लेकर दिल्ली जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मामले में पीड़ित परिजनों ने मझोला थाने पर पहुंच कर तहरीर दे दी।

थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी रवि के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आकाश के शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया गया है। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: दुष्कर्म और लूट का आरोपी 13 वर्ष बाद गिरफ्तार; जमानत मिलने के बाद से था फरार, इस तरह पुलिस को देता रहा चकमा...

 

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...