रुद्रपुर: मलसी गोलीकांड-पथराव प्रकरण में नौ नामजद गिरफ्तार

रुद्रपुर: मलसी गोलीकांड-पथराव प्रकरण में नौ नामजद गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। 17 सितंबर को मोहम्मद हसन के घर पर हुए हमले व फायरिंग की घटना में कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस ने नामजद नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके कब्जे से लोहे की राड व तीन डंडे भी बरामद किए हैं। साथ ही पुलिस ने चिह्नित आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

गुरुवार को सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि 17 सितंबर की देर रात्रि को दुष्कर्म के आरोपी जेल में बंद मौलवी प्रकरण को लेकर गांव मलसी के ही कुछ लोगों का विवाद मोहम्मद हसन के साथ हो गया था। कारण मोहम्मद हसन का परिवार मौलवी के खिलाफ अदालत में पैरवी कर रहा था। इसको लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि संगठित होकर घर पर धावा बोल दिया और धारदार हथियार, लाठी डंडे व लोहे की राड से हमला कर कई लोगों को घायल कर दिया गया, जबकि घटना स्थल पर गोलीबारी होने के भी सबूत मिले हैं।

उन्होंने बताया कि इस प्रकरण में मोहम्मद हसन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कोतवाली पुलिस की टीम ने 18 सितंबर की शाम को मलसी निवासी कबीर अहमद, युसूफ अहमद, अरबाज अंसारी, मुख्तयार अहमद, आजम, रियाजुद्दीन अंसारी, मोहम्मद हुसैन उर्फ बाबू, शाहिद अहमद और मोहम्मद नाजिम हुसैन को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से एक लोहे की राड, तीन डंडे भी बरामद किए। सीओ ने बताया कि प्रकरण में अभी कई लोगों को चिह्नित किया जाना है। जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया