SLvsNZ, 1st Test: विलियम ओरूर्क के पंजे ने श्रीलंका 305 रन पर रोका

SLvsNZ, 1st Test: विलियम ओरूर्क के पंजे ने श्रीलंका 305 रन पर रोका

गॉल। विलियम ओरूर्क की घातक गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को श्रीलंका को 305 के स्कोर पर समेट दिया है। श्रीलंका ने आज सुबह कल के सात विकेट पर 302 रन से आगे खेलना शुरु किया। सुबह के सत्र में प्रभात जयसूर्या (शून्य) को पगबाधा आउट कर श्रीलंका का आठवां विकेट ध्वस्त किया। 

इसके बाद रमेश मेंडिस (14) को विलियम ओरूर्क ने पगबाधा आउट कर दिया। दसवें विकेट के रूप में असिता फर्नांडो (शून्य) विलियम ओरूर्क का शिकार बने और श्रीलंका की टीम कल के स्कोर में तीन रन का इजाफा कर 305 रन पर सिमट गई। न्यूजीलैंड की ओर से विलियम ओर राउरके ने पांच विकेट लिए। ग्लेन फिलिप्स और एजाज़ पटेल को दो-दो विकेट मिले। टिम साउदी ने एक बल्लेबाज को आउट किया। 

पहले दिन श्रीलंका ने कामिंदु मेंडिस ने (114) की शतकीय, कुसल मेंडिस (50) की अर्धशतकीय तथा एंजलो मैथ्यूज (36), दिनेश चांदीमल (30), और पथुम निसंका (27) रन के योगदान से दिन का खेल समाप्त होने तक सात विकेट पर 302 रन बना लिये थे। ग्लेन फिलिप्स ने आखिरी सत्र में कुसल मेंडिस (50) को साऊदी के हाथों कैच आउट कराकर श्रीलंका का सातवां विकेट लिया था। दिन का खेल समाप्त होने के समय रमेश मेंडिस (14) और प्रभात जयसूर्या (शून्य) क्रीज पर थे।

ये भी पढे़ं : Kohli-Gambhir Interview : मैदान पर भ‍िड़ने वाले इंटरव्यू में आमने-सामने बैठे गौतम-विराट, खींची एक-दूसरे की टांग...देखें VIDEO

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया