Kanpur: यूवी-कॉटन कवर से बारिश में बाधित नहीं होगा मैच...ग्रीनपार्क में 27 सितंबर से मुकाबला होगा शुरू, तैयारियां पूरी

Kanpur: यूवी-कॉटन कवर से बारिश में बाधित नहीं होगा मैच...ग्रीनपार्क में 27 सितंबर से मुकाबला होगा शुरू, तैयारियां पूरी

कानपुर, अमृत विचार। ग्रीनपार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से होने वाले भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच में अगर बारिश ने अड़ंगा डाला तो भी मैदान पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इस बार स्टेडियम में नए यूवी और कॉटन कवर मंगवाए गए हैं। इन कवरों से मैदान गीला नहीं होगा और मैच में बाधा नहीं आएगी। वहीं स्टेडियम में अन्य सभी प्रकार की तैयारियां पूरी हैं। रंगाई-पुताई के बाद गैलरी, पवेलियन व प्रशासनिक भवन में भी चमक रहे हैं। टिकटों की बिक्री व रेट निर्धारित हो चुका है। 

वेन्यू डायरेक्ट डॉ. संजय कपूर ने बताया कि बारिश से निपटने की पूरी तैयारी है। मैच के लिए नए यूवी और कॉटन कवर्स आए हैं। बीसीसीआई के पिच क्यूरेटर शिव कुमार ने बताया कि हमारे पास पहले से ही पर्याप्त इंतजाम हैं, लेकिन टेस्ट मैच व बारिश को देखते कुछ कवर्स की जरूरत थी। उन्होंने बताया कि अभी दो दिन और बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जारी की है। उन्होंने बताया कि यूवी कवर्स किसी भी मौसम में ग्राउंड में डाले जा सकते हैं। 

पुलिस कमिश्नर ने ली बैठक

भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच को लेकर पुलिस आयुक्त अखिल कुमार ने यूपीसीए के अधिकारियों के साथ ग्रीनपार्क के मीटिंग हॉल में बैठक ली। बैठक में मैच की सुरक्षा, यातायात व्यवस्था, पार्किंग के संबंध में चर्चा की गई। बैठक में वेन्यू डायरेक्टर डॉ. संजय कपूर, यूपीसीए के कोषाध्यक्ष प्रेम मनोहर गुप्ता, सीईओ अंकित चटर्जी, नोडल अधिकारी सुजीत श्रीवास्तव, अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था हरीश चन्दर, पुलिस उपायुक्त पूर्वी, पुलिस उपायुक्त यातायात, अपर पुलिस उपायुक्त, अपर पुलिस उपायुक्त यातायात आदि रहे।

ये भी पढ़ें- Pitru Paksha 2024: पितृपक्ष में संतान पूर्वजों को याद कर श्राद्ध, तर्पण कर संतुष्ट करता...बरसती है कृपा, संतान का अंश पितरों तक

ताजा समाचार

Kanpur: डीसीपी ट्रैफिक ने ग्रीनपार्क के पास यातायात व्यवस्था का किया निरीक्षण, वाहन पार्किंग के लिए 20 स्थान चिन्हित
बच्ची समेत दो पर जंगली जानवर का हमला : मां के साथ सोते मासूम को उठा ले जाने की कोशिश
आंगनबाड़ी केन्द्रों में नई मेज कुर्सी पर बैठे बच्चे : टाट पट्टी से मिली मुक्ति, चहक उठे बच्चों के चेहरे 
Kanpur: सीएसजेएमयू की ओर से वीएसएसडी कॉलेज में लगा रोजगार मेला, इतने युवाओं को मिली नौकरी...
बरेली: हिंदू संगठन ने समुदाय विशेष पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप
घर लौट रही मेडिकल कर्मी युवती से छेड़छाड़ : दूसरे समुदाय का आरोपी, रिपोर्ट दर्ज