लखीमपुर खीरी: हिंदू संगठनों ने एकजुट होकर फूंका अखिलेश यादव का पुतला

माफिया और मठाधीश वाले बयान को लेकर है लोगों में नाराजगी

लखीमपुर खीरी: हिंदू संगठनों ने एकजुट होकर फूंका अखिलेश यादव का पुतला

पलिया कलां, अमृत विचार। भाजपा युवा वाहिनी एवं सनातन शक्ति संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में बैठक की। उसके बाद नारेबाजी करते हुए जुलूस की शक्ल में पुलिस चौकी चौराहे पहुंचे, जहां पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला फूंका।

सभी कार्यकर्ता मंगलवार की दोपहर लोक निर्माण विभाग गेस्ट हाउस परिसर में एकत्र हुए। वहां उन्होंने एक सभा की, जिसे कई वक्ताओं ने संबोधित किया। वक्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री के दिए गए 'मठाधीशों और माफिया में कोई अंतर नहीं' वाले बयान पर कड़ा एतराज और आक्रोश व्यक्त किया। भाजपा युवा वाहिनी के वरिष्ठ पदाधिकारी सक्षम शुक्ला ने कहा कि जानते हैं कि मंदिर और मठों के सर्वोच्च पदों पर आसीन मठाधीश सदा पूज्यनीय रहे हैं। उनकी तुलना माफिया से करना बेहद निंदनीय है। पुनीत गुप्ता ने कहा कि अखिलेश यादव को सज्जनों और लुटेरों में अंतर समझना चाहिए। मठाधीश हमेशा भारतीय संस्कृति का पोषण एवं संवर्धन किया करते हैं, जबकि माफिया समाज का दोहन करते हैं। इस दौरान राजकुमार राठौर, पवन गोस्वामी, मनोज शुक्ला, अटल जायसवाल, घनश्याम, विशेष गुप्ता, राहुल साहनी, शिवम त्रिपाठी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। इसके बाद सभी नारेबाजी करते हुए जुलूस की शक्ल में पीडब्लूडी गेस्ट हाउस से पुलिस चौकी चौराहा पहुंचे। जहां उन्होंने अखिलेश यादव मुर्दाबाद के नारे लगाए और अखिलेश यादव का पुतला फूंका।

ताजा समाचार

शशि थरूर होंगे विदेश संबंधी संसदीय समिति के अध्यक्ष, दिग्विजय सिंह को मिली इस समिति की कमान
PM Modi Gifts Auction: पीएम मोदी ने लोगों से प्रधानमंत्री के रूप में मिले स्मृति चिह्नों की नीलामी में शामिल होने का किया आह्वान
Unnao: बैंक मित्र संचालक से लूट करने वाला आरोपी पुलिस से मुठभेड़ में घायल, नगदी बरामद
बहराइच: पैर फिसलने से पानी में चली गई किशोरी, काफी तलाश के बाद भी नहीं लगा सुराग
रोज आ रहा लाखों का राजस्व, खस्ताहाल हो रहा Lucknow-Ayodhya Highway, हिचकोले खा रहे वाहन, NHAI को नहीं है फिक्र
राष्ट्रपति मुर्मू ने इंदौर की ऐतिहासिक रेसिडेंसी कोठी के प्रांगण में कदंब का पौधा लगाया