रामपुर : रंजिश में छात्र की गोली मारकर हत्या, चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

रामपुर : रंजिश में छात्र की गोली मारकर हत्या, चार नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

सैदनगर( रामपुर), अमृत विचार। अजीमनगर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात रंजिश के चलते प्रधान समर्थित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवक के रिश्ते के चाचा को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 4 नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज  कर ली है।

मामला थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है। सोमवार की रात करीब 10 बजे प्रधान एवं पूर्व प्रधान के समर्थकों में विवाद हो गया। कुछ लोगों ने बीच में पड़कर मामले को शांत कर दिया। मगर कुछ देर बाद पूर्व प्रधान के समर्थकों ने मौजूदा प्रधान के समर्थक सलीम के घर पर हमला कर दिया। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी, मारपीट और फायरिंग हुई। इस बीच नर्सिंग के छात्र मोहम्मद सानिब (22) वर्ष के सीने में गली लग गई। उसके रिश्ते के चाचा बब्बू पथराव में गंभीर रूप से घायल हो गए।

फायरिंग और पथराव की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अजय पाल सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। परिजनों की मदद से पुलिस दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने मोहम्मद सानिब को देखते ही मृत घोषित कर दिया। सानिब  मुरादाबाद के एक कॉलेज में नर्सिंग प्रथम वर्ष का छात्र था। वह 6 भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मोहम्मद सादिक, मोहम्मद आसिफ, हाजी माजिद, मोहम्मद हनीफ उर्फ मोहम्मद और दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

छात्र की हत्या से गांव में पसरा सन्नाटा
नगलिया आकिल गांव में छात्र की हत्या के बाद सनसनी फैल गई। गलियों में सन्नाटा पसर गया। पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। चौराहों से लेकर आने-जाने वालों पर भी पुलिस पैनी नजर रखे हुए है। नगलिया आकिल गांव में देर रात छात्र की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकार टांडा मौके पर पहुंच गए। मौके की नजाकत को भांपते हुए अधिकारियों ने आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली। कुछ ही देर में पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। देर रात में ही पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी। एसपी ने गांव में घूम कर मामले की जानकारी की। रात भर चौराहों व गलियों में पुलिस गश्त करती रही। मंगलवार को दिन निकलते ही पुलिस लाइन से भी फोर्स बुला ली गई। गांव की ओर आने-जाने वालों पर पुलिस ने निगरानी शुरू कर दी। इस दौरान संदिग्ध व्यक्तियों से पुलिस ने पूछताछ भी की। दोपहर बाद छात्र का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा तो पुलिस की गतिविधि भी बढ़ गईं।

आरोपी मोहम्मद आसिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीम बनाई गई हैं। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।--विद्यासागर मिश्र, एसपी

ये भी पढे़ं : रामपुर: जुलूस में शामिल होने गए मदरसा छात्र की पिकअप से गिरकर दर्दनाक मौत

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: पंचायत भवन से कंप्यूटर चोरी, सहायक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज
Health Tips: हाइपरटेंशन की दवाओं से हो रहे दूसरे मर्ज, मरीजों के लिवर व किडनी में बढ़ी इंफेक्शन और सूजन की समस्या
हरियाणा चुनाव: अग्निवीरों को सरकारी नौकरी, MSP पर 24 फसलें खरीदने का वादा, BJP ने जारी किया घोषणापत्र
सीतापुर: शातिरों ने चुराया ठेला, सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत
मथुरा: मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने की घटना की जांच के लिए गठित की जाएगी समिति
रामपुर: टला बड़ा हादसा: शरारती तत्वों ने रेलवे लाइन पर रखा बिजली का पोल, लोको पायलट ने हटाकर ट्रेन को किया रवाना