लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से दुष्कर्म, फर्जी प्रमाणपत्र लेने आई थी पीड़िता

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में युवती से दुष्कर्म, फर्जी प्रमाणपत्र लेने आई थी पीड़िता

अमृत विचार, लखनऊ : पारा थाना अंतर्गत लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर फर्जी प्रमाणपत्र लेने आई युवती से चलती कार में दुष्कर्म किया गया। आरोपितों ने युवती को हाईस्कूल से परास्नातक तक डिग्री और प्रमाण पत्र के लिए आगरा से लखनऊ बुलाया था, युवती का कहना है कि उससे घिनौनी हरकत करने के बाद आरोपितों ने मोबाइल कैमरे से उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। फिलहाल, युवती की लिखित शिकायत पर पारा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है।

विज्ञापन देखकर हुई दोस्ती

पारा प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा के मुताबिक, आगरा जनपद की रहने वाली युवती ने आगरा में एफआईआर दर्ज कराई है।  लिखित शिकायत में युवती ने बताया कि फेसबुक पर उसने शैक्षिक प्रमाण पत्र बनवाने का विज्ञापन देख उस पर दर्ज मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। संपर्क करने पर उसकी बातचीत राकेश कुमार से हुई। आरोप हैकि इस दौरान राकेश ने बैगर परीक्षा दिए मात्र 30 हजार में उसे किसी भी डिग्री में फर्जी प्रमाण पत्र देने का आश्वासन दिया। युवती ने बताया कि राकेश साथी श्रीनिवास के साथ मिलकर फर्जी प्रमाण पत्र बनवाने का खेल करता है। हालांकि, प्रति प्रमाणपत्र 15 हजार रुपय पर सौदा तय हुआ। इसके बाद युवती ने आरोपितों के खाते में 15 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। रुपया मिल जाने बाद आरोपितों ने युवती के वाट्सएप पर उसके नाम से एक फर्जी प्रमाणपत्र भेजकर 10 मई को लखनऊ आकर सभी प्रमाण पत्र ले जाने की बात कही।

लिखित शिकायत में युवती ने बताया कि वह लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस-वे पर प्रमाण पत्र लेने पहुंची तभी एक कार उसके पास आई। कार में राकेश और श्रीनिवास सवार थे। इस दौरान आरोपियों ने अपने कार्यालय में उसे प्रमाण पत्र देने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया। आरोप है कि एक सुनसान इलाके में आरोपितों ने कार रोक दी, जिसके बाद श्रीनिवास ने उससे अश्लील हरकत शुरु कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने धमकाते हुए उससे चलती कार में दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपितों ने मोबाइल कैमरे से उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। युवती का आरोप है कि आरोपितों ने मुंह बंद रखने की बात कहकर वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगे। उसके बाद आरोपित युवती को हाइवे पर छोड़कर वहां से भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। फिलहाल, आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:-संभल में भीषण हादसा: सड़क किनारे बैठे लोगों को बोलेरो पिकअप ने रौंदा, चार की मौत, पांच घायल

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे