टुकड़े-टुकड़े गैंग के अपराधियों में भी दिखाई देती है जाति: गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने प्रयागराज के महेवा में शिल्प ग्राम का किया उद्घाटन

टुकड़े-टुकड़े गैंग के अपराधियों में भी दिखाई देती है जाति: गिरिराज सिंह

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार: हिमाचल पूरे देश को संदेश देता है। जब तुम एकजुट रहोंगे, तो दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं हिला सकती है। ना कोई गोरी आएगा ना कोई मुगल। आज टुकड़े-टुकड़े गैंग के जो लोग सदस्य हैं। राहुल हो या अखिलेश यादव इन्हें अपराधियों में भी जाति दिखाई देती है। उक्त बातें नैनी स्थित महेवा में शुक्रवार दोपहर केंद्रीय वस्त्र मंत्री गिरिराज सिंह ने शिल्प ग्राम का उद्घाटन के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि योगी जी को केवल अपराधी दिखाई देते हैं। यहीं अंतर योगी और अखिलेश में है। अखिलेश ने अपने कार्यकाल में केवल जाति देखा, गुंडागर्दी को बढ़ावा दिया, लेकिन योगी ने केवल क्रिमिनल को दिखा। साथ ही सीएम योगी ने कहा कि या तो अपराध न करों और घर बैठों या फिर ऊपर जाओ। उन्होंने आगे कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ता, जो खड़गे ने कहा 20 सीट आता तो जेल दे देते। 76 का माहौल बनाना चाहते हैं। देश की जनता अब दोबारा तानाशाही को पनपने नहीं देगी। 

केजरीवाल के संबंध में उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने देश के सामने बेटे की शपथ ली, आज उनकी पूरी सरकार भ्रष्टाचार की दलदल में फंस गई है। इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के एमएसएमई, खादी एवं ग्रामोद्योग, रेशम, हथकरघा एवं वस्त्रोद्योग मंत्री राकेश सचान, विकास आयुक्त हथकरघा अमृत राज, मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेः अयोध्या: नहीं जागा प्रशासन, रेल दुर्घटना का सबब बन सकते हैं ये छुट्टा पशु