शाहिद कपूर-तृप्ति डिमरी को लेकर फिल्म बनाएंगे साजिद नाडियाडवाला और विशाल भारद्वाज

शाहिद कपूर-तृप्ति डिमरी को लेकर फिल्म बनाएंगे साजिद नाडियाडवाला और विशाल भारद्वाज

मुंबई। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला और विशाल भारद्वाज, शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। बॉलीवुड के स्टार शाहिद कपूर आगामी परियोजना के लिए निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ फिर से जुड़ने जा रहे है। तृप्ति डिमरी भी इस बहुप्रतीक्षित परियोजना का हिस्सा होंगी। इस फिल्म को बड़ी एक्शन कमर्शियल एंटरटेनर माना जा रहा है।

 साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने एक्स हैंडल पर यह रोमांचक खबर साझा की। पोस्ट शेयर करते हुये प्रोडक्शन हाउस ने लिखा, मैं प्रतिभाशाली निर्देशक, मेरे प्रिय मित्र विशाल भारद्वाज और अभूतपूर्व पावरहाउस शाहिद कपूर के साथ जुड़कर रोमांचित हूं! #नाडियाडवाला ग्रैंडसन में अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी का स्वागत करना सम्मान की बात है! परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित शाहिद कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर घोषणा पोस्ट को फिर से साझा किया और लिखा, इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता।

'इस खबर की पुष्टि करते हुए विशाल भारद्वाज ने कहा, मैं अविश्वसनीय साजिद नाडियाडवाला, बेहतरीन निर्माताओं में से एक और एक प्रिय मित्र और प्रतिभाशाली शाहिद कपूर, मेरे भरोसेमंद ताबीज के साथ एक बार फिर काम करने के लिए रोमांचित हूं। तृप्ति डिमरी के साथ काम करना बहुत सुखद है। गौरतलब है कि विशाल भारद्वाज ने शाहिद कपूर को लेकर ‘कमीने’, ‘हैदर’ और ‘रंगून’ जैसी फिल्में बनायी है। 

ये भी पढ़ें : करीना कपूर खान ने शेयर की 'द बकिंघम मर्डर्स' के सेट से बीटीएस झलकियां, फिल्म की रिलीज पर जताया गर्व! 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे