भेड़िये ने तीन को किया जख्मी, गुस्साई भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

भेड़िये ने तीन को किया जख्मी, गुस्साई भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले के जटहां बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार रात दुकान बंद कर रहे एक दुकानदार पर हमला करने वाले भेड़िये को जमा हुई भीड़ ने मार दिया है। बताया जा रहा है कि रात भैरोगंज बाजार में दुकान बन्द कर रहे 65 वर्षीय दुकानदार रामजी गुप्ता पर किसी जंगली हिंसक जानवर ने हमला कर दिया।

इस हमले में जानवर ने गुप्ता के हाथ व पैर में काट कर जख्मी कर दिया। दुकानदार के शोर मचाने पर जब तक लोग जुटते ही वह पास के एक घर में घुस गया । घर के लोग उसे भगाने के लिए बाहर निकलते ही एक महिला हामिदा खातून पर हमला बोल दिया। उनको कई जगह काट दिया। बचाव में उनकी बहु उमतनिशा आई तो उसको भी कई जगह काट दिया। तब तक लोगों की भीड़ जुट गई। भागने के दौरान भीड़ में हनीफ शाह, दिलीप कुमार, प्रदीप कुमार के पैरों में काट कर जख्मी कर दिया।

जुटी ग्रामीणों की भीड़ ने उसे घेर कर हिंसक जानवर को मार दिया जबकि दो मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची जटहा पुलिस व वन विभाग की टीम ने दोनों घायल महिलाओं की स्थित गंभीर देख एम्बुलेंन्स की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। चार लोगों का इलाज स्थानीय एक हॉस्पिटल में हुआ।

पूरी रात लोगों ने रात जाग कर पहरा दिये। घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में वन दरोगा रामध्यान पाण्डेय ने बताया कि मारा गया जानवार भेड़िया है। इस मामले में अज्ञात लोगों पर विभागीय मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।

ये भी पढ़ें- 'देश को तोड़ने वाली ताकतों के साथ खड़े होना राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की आदत बन गई है', आरक्षण वाले बयान पर अमित शाह का पलटवार

ताजा समाचार

Lucknow News: गैस एजेंसी का आवेदन करा ठगे 34 लाख, तीन गिरफ्तार
शाहजहांपुर: हटाई गई बिना अनुमति स्थापित बुद्ध और आंबेडकर की प्रतिमा...एक सप्ताह से प्रशासन लोगों को समझाने में जुटा था
Lucknow News: कैंसर संस्थान में 94 और Lohia Institute में 126 डॉक्टरों की होगी भर्ती, जानिए कितने चिकित्सकों ने किया आवेदन
Kanpur: घाटे में चल रही ई-बसों के मुख्य संचालन अधिकारी बर्खास्त, मंडलायुक्त ने जांच की समीक्षा करने के बाद की कार्रवाई
Kanpur: पेशकार को गिरफ्तार कराने वाले दिव्यांग की मां व भाई को भेजा जेल, दिव्यांग बोला- पुलिस ने रची साजिश
Health: बच्चे को अगर बार-बार हो रही है यह समस्या तो न करें नजर अंदाज, कैंसर के हो सकते हैं लक्षण