रामपुर : मेला देखकर लौट रहे बजरंग दल कार्यकर्ताओं को दूसरे समुदाय के युवकों ने घेर कर पीटा

आरोपियों की गिरफ्तारी और रिपोर्ट दर्ज करने की मांग को लेकर कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

 रामपुर : मेला देखकर लौट रहे बजरंग दल कार्यकर्ताओं को दूसरे समुदाय के युवकों ने घेर कर पीटा

मसवासी/ रामपुर, अमृत विचार : नगर का गुदड़ी मेला देखकर घर लौट रहे दो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ बिजारखाता में दूसरे समुदाय के युवकों ने मारपीट की  जिसके बाद हंगामा हो गया। गुस्साए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना दिया। रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। 

सोमवार देर शाम लगभग 10 बजे गांव मोतीपुरा निवासी गौरव पुत्र मिथुन विशाल पुत्र रूप किशोर बाइक से मेला देखकर घर लौट रहे थे। बिजारखाता तिराहे के समीप दूसरे समुदाय के युवकों ने उन्हें रोक लिया। गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी और  हंगामा हो गया। इस मामले की सूचना बजरंग दल के  स्वार प्रखंड अध्यक्ष अर्जुन गुप्ता को दी। थोड़ी देर में काफी संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए।  

मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कार्यकरता सड़क के किनारे ही धरने पर बैठ गए। नारेबाजी करने लगे सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आरोपी युवकों की गिरफ्तारी और रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन देकर मामले को किसी तरह शांत किया। चौकी इंचार्ज मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है शीघ्र ही दोषियों के खिलाफ  कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्रेमी को जान से मारने के लिए पिकअप चालक ने रची थी साजिश

ताजा समाचार

Business: सेंसेक्स और निफ्टी शुरुआती कारोबार में नए रिकॉर्ड उच्च स्तर पर
Sitapur Road Accident: मॉर्निंग वॉक पर निकली तीन किशोरियों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर
Bahraich News: बहराइच के महसी तहसील के मैगला गांव में दिखा भेड़ियों का नया झुंड, इलाके में दहशत, जानिए क्या बोले डीएफओ
अमरोहा: भाजपा विधायक के मामा की बदमाशों ने गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, क्षेत्र में फैली सनसनी 
लखनऊ में पूरा कीजिए अपने घर का सपना, आवास विकास की नई जेल रोड योजना दिवाली से, 5 हजार लोगों को मिलेगा भूखंड
RTE: इस बार 1 दिसंबर से ही शुरू हो जाएगी आरटीई के तहत नए सत्र के लिए आवेदन प्रक्रिया, शेड्यूल जारी