Auraiya: पत्नी से तंग आकर सफाईकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

Auraiya: पत्नी से तंग आकर सफाईकर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना, औरैया, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिकूपुर गांव के एक सफाई कर्मी ने अपनी पत्नी द्वारा आए दिन पुलिस से की गई शिकायतों से तंग आकर बीते दिवस फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक कुदरकोट में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत था और अपने मां-बाप का एकलौता पुत्र था। 

घटना की जानकारी पर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जहां चिकित्सकों के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला कसने के चलते मृत्यु का होना पाया गया है। 

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बिकूपुर निवासी एवं विकासखंड ऐरवाकटरा की ग्राम पंचायत कुदरकोट में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत लगभग 40 वर्षीय श्रीदयाल वाल्मीकि पुत्र राम रतन वाल्मीकि ने बीती रात अपने खेत पर स्थित झोपड़ी में फांसी का फंदा डालकर आत्महत्या कर ली 

सुबह घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जिस पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के अनुरोध पर चिकित्सकों के पैनल द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण गला कसने एवं दम घुटने के चलते आया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने कहा कि इस प्रकरण में लगाए गए आरोपों की जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Unnao: बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े युवक को लूटा; लखनऊ तक पहुंची घटना की गूंज, पुलिस महकमे में हड़कंप