बाराबंकी: सांसद से मिला प्रतिनिधिमंडल, बताई मार्गों की दुर्दशा

बाराबंकी: सांसद से मिला प्रतिनिधिमंडल, बताई मार्गों की दुर्दशा

जैदपुर/बाराबंकी, अमृत विचार। जैदपुर बाराबंकी मार्ग हजारों लोगों के आवागमन का मुख्य रास्ता है, जिस पर जैदपुर, सिद्धौर, सुबेहा आदि क्षेत्रों से लोग सफर करते हैं। वर्तमान में यह मार्ग अति दयनीय स्थिति में है, मार्ग गढ्ढों में तब्दील हो गया है, जिसके कारण इस दुर्गम मार्ग पर रोज हादसे हो रहे। कई राहगीरों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। जनता इस मार्ग के निर्माण को लेकर कई बार जनप्रतिनिधि के दरवाजे खटखटा चुकी है परन्तु आज तक लोगों को निराशा ही हाथ लगी है। 

इस मार्ग की समस्या को लेकर सभासदों का प्रतिनिधि मंडल सभासद मोहम्मद कासिम की अगुवाई में नवनिर्वाचित सांसद तनुज पुनिया से मिला और जनता की परेशानियां से अवगत कराते हुए मार्ग निर्माण का मांग पत्र सांसद तनुज पुनिया को सौपा। वहीं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जैदपुर से जैदपुर मेंन रोड सम्पर्क मार्ग की अति दयनीय स्थिति के बारे सांसद को अवगत कराया गया।

इस मार्ग पर जैदपुर और आप-पास के मरीज और गर्भवती महिलाएं दवा के लिए सरकारी अस्पताल आती है जिससे मरीजों को परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा। सांसद तनुज पुनिया ने उक्त दोनों मार्गों के निर्माण का आश्वासन सभासद मोहम्मद कासिम को दिया। इस मौके पर राम सिंह, निजामुद्दीन शाह, मोहम्मद नसीम उर्फ शाहरुख, मोहम्मद सगीर खान, मौलाना अबू दुजाना नदवी, मोहम्मद फैज अंसारी, शाह आलम, मोहम्मद शादाब खान, मोहम्मद फरजान खान, मोहम्मद सबीब, हबीब, बाबा गुफरान खान आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-UP 69000 शिक्षक भर्ती मामला: हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, सरकार को जारी किया नोटिस