बाराबंकी : ऐतिहासिक रामलीला दो अक्टूबर से, आम सभा में होंगे खास निर्णय

बाराबंकी : ऐतिहासिक रामलीला दो अक्टूबर से, आम सभा में होंगे खास निर्णय

बाराबंकी, अमृत विचार। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी नगर की सुप्रसिद्ध रामलीला का शुभारंभ दो अक्टूबर से होगा। इसके लिए सोमवार को हुई बैठक में दायित्व निर्धारित करने के साथ ही आम सभा कर आगामी निर्णय लेने का फैसला लिया गया। 

समिति के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल की अध्यक्षता में सोमवार को कैबिनेट बैठक सम्पन्न हुई। कैबिनेट बैठक में विगत वर्ष रामलीला में आयोजन के आय और व्यय की चर्चा के साथ विवरण महामंत्री शिव कुमार वर्मा ने प्रस्तुत किया। समिति ने आय व्यय के विवरण से सहमति जताई, बैठक में अग्रिम आम सभा की बैठक के बारे में निर्णय लिया गया। आम सभा में आगामी दशहरा मेला में आयोजित होने वाले विविध कार्यक्रम के बारे में रूप रेखा भी तय की जाएगी।

कैबिनेट बैठक में आधिकारिक रूप से मुख्य कार्यकारिणी में प्रशांत सिंह और सुशील जायसवाल को शामिल किया गया। इस कैबिनेट बैठक में प्रमुख रूप से श्री रामलीला सेवा समिति के संरक्षक संतोष कुमार सिंह, अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, प्रबंधक राम लखन श्रीवास्तव, महामंत्री शिवकुमार वर्मा, प्रचार मंत्री संतोष कुमार जायसवाल, उप प्रबंधक राजेश गुप्ता कृष्णा,सांस्कृतिक मंत्री राजू पटेल, अंकित गुप्ता गोलू सहित सुशील गुप्ता, विनोद गाबा, राकेश वर्मा, राजेश मौर्या खन्नू, पुरुषोत्तम टंडन आदि मौजूद रहे।

श्री राम लीला सेवा समिति की आनुसंगिक कार्यकारिणी युवा कार्यकारिणी के उपाध्यक्ष रहे कुलदीप वर्मा के असामायिक निधन के उपरांत समिति के सदस्यों द्वारा दो मिनट का मौन धारण कर स्व कुलदीप की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। समिति के संरक्षक अंकित गुप्ता गोलू ने रिक्त हुए उपाध्यक्ष पद के लिए समिति के माध्यम से प्रस्ताव मांगे, जिसके क्रम में अग्रिम बैठक में निर्णय लिया जाएगा। इस बैठक में प्रमुख रूप से विनय सिंह, अमर सिंह, जयदीप सिद्धू, शैलेंद्र सिंह, कुणाल सिंह, रजत त्रिवेदी, सौरभ गुप्ता, केसरी नंदन, अक्षत सिंह आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- UP 69000 शिक्षक भर्ती मामला: हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, सरकार को जारी किया नोटिस