लखीमपुर खीरी: बदमाशों ने फैलाई दहशत...भीरा में बुजुर्ग महिला से लूट तो मैगलगंज में लाखों की चोरी

चोरों के आगे पस्त पुलिस, बेखौफ होकर अपराधी घटनाओं को दे रहे अंजाम

लखीमपुर खीरी: बदमाशों ने फैलाई दहशत...भीरा में बुजुर्ग महिला से लूट तो मैगलगंज में लाखों की चोरी

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। जिले में चोरी, लूट की घटनाएं लगातार जारी हैं। पुलिस इन घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। गोला कोतवाली क्षेत्र के बदमाश गांव लखरावां के मजरा खड़रहिया में शौच को जा रही वृद्ध महिला को तमंचा दिखाकर उसके नाक का फूल लूट ले गए। थाना मैगलगंज के गांव ओलियापुर चनवा में नकब लगाकर एक घर में घुसे चोर 1.20 लाख रुपये की नकदी और चार भाइयों का करीब 8 लाख के जेवर चोरी कर भाग निकले। पुलिस ने दोनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 
 
चोरों ने 1.20 लाख रुपये, आठ लाख के सोने-चांदी के जेवरों पर किया हाथ साफ 
मैगलगंज थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी फत्तेपुर के गांव ओलियापुर चनवा निवासी सरोज सिंह ने बताया कि वह चार भाई हैं। चारों भाइयों का सम्मिलित परिवार एक ही मकान में रहता है। एक ही कमरे में सभी भाइयों के बक्से व अन्य सामान भी रखा था। शुक्रवार की रात घर के सभी सदस्य बरामदे व आंगन में सो रहे थे। किसी समय चोरों ने उनके मकान की पिछली दीवार में नकब लगा दी और कमरे में घुस गए। कमरे में रखे बड़े बक्से को खंगाल लिया। छोटे बक्सों को उठाकर खेतों की तरफ ले आए और ताला तोड़कर उसमें रखी 1.20 लाख रुपये की नकदी और चारों भाइयों का मिलाकर करीब आठ लाख के सोने-चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। घटना की जानकारी सुबह तब हुई। जब परिवार के लोग सोकर उठे। कमरा खोला तो नकब देख चोरी होने की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। 

लुटेरों ने तमंचा दिखाकर नोच लिया महिला के नाक का फूल
भीरा थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत लखरावां के मजरा खड़रहिया में शनिवार सुबह 65 वर्षीय रुक्मिणी देवी खेतों की ओर शौच को गई थी। रास्ते में बाइक सवार दो लुटेरे पीछे से आ धमके। लुटेरों ने रुक्मणी देवी को रोक लिया। उसकी कनपटी पर तमंचा लगाकर सोने का नाक का फूल नोचकर भाग निकले। बदमाशों ने शोर मचाने पर उसे गोली मार देने की धमकी दी। बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया। शोर शराबा होने पर जब तक ग्रामीण दौड़कर आए, तब तक दोनों लुटेरों भाग चुके थे। रुक्मिणी देवी ने बताया कि हड़बड़ाहट में वह चेहरा नहीं देख पाईं। उसने बताया कि लुटेरों की बाइक लाल रंग की थी। ग्रामीणों ने काफी देर तक लुटेरों की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

ताजा समाचार

'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें
आगरा: ताजमहल में जलाभिषेक मामले में भारतीय संघ को पक्षकार बनाने के आदेश
Etawah रेलवे स्टेशन बना अखाड़े का मैदान: वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने के दौरान सपा व भाजपा समर्थकों में जमकर खींचतान
अयोध्या: BJP जाति, धर्म और पार्टी देखकर चला रही है बुलडोजर- अजय राय
मुरादाबाद: परिवार को नशीला पदार्थ सुंघाकर जेवर समेत लाखों का सामान ले गए चोर, सीसीटीवी में 3 आरोपी कैद, रिपोर्ट दर्ज