बदायूं: आंवला-बिसौली मार्ग ट्रक ने बाइक को रौंदा, भांजे की मौत व मामा घायल

रिश्तेदार की मौत होने पर बाइक से बरेली के गांव टिसुआ जा रहे थे मामा-भांजा

बदायूं: आंवला-बिसौली मार्ग ट्रक ने बाइक को रौंदा, भांजे की मौत व मामा घायल

बिसौली, अमृत विचार। रिश्तेदार की मौत पर बाइक से जा रहे मामा-भांजे की बाइक को एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। भांजा सड़क पर गिरा जिसे ट्रक ने रौंद दिया। मौके पर ही भांजे की मौत हो गई जबकि मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव लभारी की मढ़ैया निवासी प्रदीप (24) पुत्र ओमप्रकाश अपने परिजनों के साथ दिल्ली में रहकर एक कंपनी में सफाई का काम करते थे। उनके बरेली के थाना फरीदपुर क्षेत्र के गांव टिसुआ में किसी रिश्तेदार की मौत हो गई थी। जिसके चलते शुक्रवार शाम को वह दिल्ली से बाइक से चले और रात लगभग दो बजे अपनी ननिहाल जिला संभल के थाना हयातनगर क्षेत्र के गांव महोरा लखुपुरा पहुंचे थे। जहां से अपने मामा सुनील पुत्र चंद्रपाल को साथ में लेकर बाइक से गांव टिसुआ जा रहे थे। थाना वजीरगंज क्षेत्र में आंवला-बिसौली मार्ग स्थित बगरैन पेट्रोल पंप के पास सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। प्रदीप सड़क पर जा गिरे। ट्रक प्रदीप को कुचलता हुआ निकल गया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई जबकि उनके मामा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने ट्रक पकड़ लिया। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा।

ताजा समाचार

Balrampur: ईद मिलादुन्नबी के जुलूस में लगे देश विरोधी नारे, माहौल हुआ खराब, वीडियो रिकार्डिंग की जांच में जुटी पुलिस
जौनपुर: प्रतियोगिताओं से बच्चों का होता है रचनात्मक विकास-एसपी सिटी
शाहजहांपुर: बारावफात जुलूस के दौरान करंट से एक की मौत, चार झुलसे, पुलिसकर्मियों पर गुस्साए एसपी, कहा- यह कैसे की जा रही ड्यूटी?
बरेली : डीजल चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी: मूड़ा अस्सी व जवाहर में मिली बाघ की लोकेशन, ट्रैंक्यूलाइज के लिए पिंजरा लगाकर बनाई गई अस्थाई मचान
कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर चुनाव के लिए घोषणा पत्र किया जारी, जानिए क्या किए वादे?