लखीमपुर खीरी: पुराने एसपी बंगले से हटेगा अतिक्रमण: एसपी, खोए 60 मोबाइल बरामद कर धारकों को सौंपे

लखीमपुर खीरी: पुराने एसपी बंगले से हटेगा अतिक्रमण: एसपी, खोए 60 मोबाइल बरामद कर धारकों को सौंपे

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार।  एसपी गणेश प्रसाद साहा ने शुक्रवार को पुराने एसपी बंगले का निरीक्षण किया। बंगले के आसपास अतिक्रमण देख उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने अतिक्रमणकारियों को जहां स्वत: अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी। वहीं अधिनस्थों को नगर पालिका से समन्व्य स्थापित कर अतिक्रमण चिन्हित कर उसे हटवाने के निर्देश दिए। 
एसपी गणेश प्रसाद साहा पुलिस फोर्स के साथ अचानक चर्च के सामने स्थित पुराने एसपी बंगला पहुंचे। उन्होंने मौके का निरीक्षण किया। बंगले की जमीन और उसके आसपास अतिक्रमण देख उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने मौके पर मौजूद प्रभारी निरीक्षक सदर अंबर सिंह को निर्देश दिए कि राजस्व विभाग व नगर पालिका लखीमपुर से समन्वय स्थापित कर संयुक्त रूप से टीम गठन कराकर आसपास हुए अवैध अतिक्रमण को हटाएं। आसपास पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाएं और किसी भी प्रकार की अवांछनीय गतिविधियों की रोकथाम करें। 

44

खोए 60 मोबाइल बरामद कर धारकों को सौंपा
लखीमपुर खीरी। सर्विलांस सेट और क्राइम ब्रांच की टीम ने पिछले महीनों में खोए मोबाइलों में से 60 मोबाइल बरामद किए। एएसपी पूर्वी पवन गौतम ने पुलिस कार्यालय पर मोबाइल धारकों को बुलाया और उन्हें मोबाइल सौंप दिए। बरामद मोबाइलों की अनुमानित कीमत करीब नौ लाख रुपये बताई गई है। खोया मोबाइल पाकर धारकों के चेहरे पर मुस्कान छा गई। इस दौरान सर्विलांस और स्वॉट टीम भी मौजूद रही।