बरेली: महिला अधिवक्ता की हत्या पर भड़के वकील, चौकी चौराहे पर बनाई मानव शृंखला

अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की

बरेली: महिला अधिवक्ता की हत्या पर भड़के वकील, चौकी चौराहे पर बनाई मानव शृंखला

बरेली, अमृत विचार। कासगंज में अधिवक्ता मोहिनी तोमर की अपहरण के बाद हत्या के विरोध में गुरुवार को बरेली बार एसोसिएशन के आह्वान पर वकील कार्य से विरत रहे। दोपहर में कचहरी स्थित बार सभागार में बैठक के बाद बड़ी संख्या में वकीलों ने कचहरी से चौकी चौराहे तक पैदल मार्च किया। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी की और विरोध प्रदर्शन किया। वकीलों ने चौकी चौराहे पर मानव शृंखला बनाई। इसकी वजह से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई।
बार अध्यक्ष मनोज कुमार हरित और सचिव वीरेन्द्र प्रसाद ध्यानी ने कासगंज की घटना की कड़ी निंदा करते हुए सरकार से अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की और अधिवक्ता सुरक्षा अधिनियम लागू करने की अपनी मांग को दोहराया। कहा कि दुख की इस घड़ी में बरेली बार एसोसिएशन मृतक महिला अधिवक्ता के परिवार के साथ खड़ी है। बार काउंसिल सदस्य शिरीष मेहरोत्रा, अनुपम अग्रवाल, अमित यादव, पुनीत कुमार आर्य, गायत्री, आमिर खान, अंतरिक्ष सक्सेना, गौरव सिंह राठौर, प्रदीप कुमार सिंह, हुकुम सिंह आदि मौजूद रहे।

15

नगर मजिस्ट्रेट और सीओ ने समझाया
चौकी चौराहे पर विरोध प्रदर्शन के दौरान करीब 20 से 25 मिनट तक वकील जमे रहे। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट राजीव शुक्ल, सीओ सिटी पंकज श्रीवास्तव ने वकीलों को समझाया कि प्रदर्शन से जाम के हालात बने हैं। कई स्कूली बसें फंस गईं, एक एंबुलेंस को वकीलों ने खुद रास्ता देकर निकाला। अफसरों के समझाने पर नहीं माने। इसके बाद बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आपस में बातचीत की, उसके बाद चौराहे से हटे, तब जाकर यातायात सामान्य हुआ।

ताजा समाचार

Route Diversion In Kanpur: बुढ़वा मंगल कल...आज शाम चार बजे से बदल जाएगा रूट, यहां से हाेकर न गुजरें
यूट्यूब पर धूम मचा रही है खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसंती, निर्माता बोले- यह हमारे लिए गर्व की बात
कर्नाटक में मंगलुरु में दो पूजा स्थलों पर पथराव की घटनाओं के बाद इलाके में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात
लखीमपुर खीरी : व्हाट्सएप ग्रुप पर महिला के लिए की आपत्तिजनक टिप्पणी, रिपोर्ट दर्ज
हरिद्वार: श्रीबालाजी ज्वेलर्स में डकैती डालने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक की मौत दूसरा फरार
गुजरात: प्रधानमंत्री मोदी ने की श्री सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक की अध्यक्षता, जानें क्या कहा...