UP: बहू ने सास को पीट-पीटकर मार डाला, सच छिपाने के लिए किये भरसक प्रयास, ऐन वक्त पर ऐसे हुआ खुलासा...

UP: बहू ने सास को पीट-पीटकर मार डाला, सच छिपाने के लिए किये भरसक प्रयास, ऐन वक्त पर ऐसे हुआ खुलासा...

सैफनी (रामपुर), अमृत विचार। मुरादाबाद जनपद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के चौधरपुर की एक फैक्ट्री में परिवार सहित मजदूरी करने गए थाना क्षेत्र के गांव निवासी ग्रामीण की पत्नी ने सोमवार की रात पति को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद अपनी सास को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। एक घंटे बाद कमरे में बंद जब मृतक का बेटा बाहर आया तो वृद्धा की मौत हो चुकी थी।

आरोप है कि पत्नी ने अपने पति के साथ भी मारपीट की। मंगलवार सुबह मजदूर अपनी पत्नी के साथ मां का शव लेकर अपने पैतृक गांव पहुंचा। दफन से पहले चेहरे पर चोटों के निशान देखकर परिवार के लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी जिसके बाद हत्या का मामला सामने आया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सैफनी थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी मुर्शिद खां अपनी पत्नी मरजीना मां 75 वर्षीय हमशीरन और बच्चों के साथ मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र के चौधरपुर की फैक्ट्री में मजदूरी करता है। चौधरपुर में ही एक कॉलोनी में उसका कमरा है,जिसमें वह परिवार के साथ रहता है। पति मुर्शिद का आरोप है कि सोमवार की रात ढाई बजे के समय मरजीना ने उसे मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया। 

इसके बाद उसकी मां पर हमला कर मारपीट करने लगी। जिससे उसकी मां हमशीरन की मौके पर ही मौत हो गई। बताया कि एक घंटे बाद वह जब कमरे से बाहर आया तो उसने अपनी मां को मूर्छित हालत में पड़े देखा। इसके बाद पता लगा कि उनकी मौत हो चुकी है। वह घबरा गया लेकिन उसकी पत्नी ने उसे डरा धमका कर खामोश कर दिया। मंगलवार सुबह वह अपनी मां के शव और पत्नी को साथ लेकर गांव पहुंचा। 

दफन की तैयारी के दौरान परिवार के अन्य लोगों ने जब मृतक के चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान देखे तो मामला गरमा गया। इसके बाद परिवार के लोगों ने थाना पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी महेंद्रपाल सिंह ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

घटना मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में हुई है। वहीं पर इसकी रिपोर्ट दर्ज होगी। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। - महेंद्रपाल सिंह,थाना प्रभारी 

यह भी पढ़ें- संभल: प्रशासन ने मस्जिद और मदरसे को कराया कब्जा मुक्त, विरोध करने पर महिलाओं समेत दर्जनभर लोग हिरासत में

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें