Unnao Suicide: जिंदगी से ऊबकर किशोरी समेत दो ने मौत काे लगाया गले, कोई बीमारी तो किसी ने डांट से परेशान होकर उठाया कदम

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेजा

 Unnao Suicide: जिंदगी से ऊबकर किशोरी समेत दो ने मौत काे लगाया गले, कोई बीमारी तो किसी ने डांट से परेशान होकर उठाया कदम

उन्नाव, अमृत विचार। जनपद में दो अलग अलग घटनाओं में डांट से आक्रोशित किशोरी व बीमारी से परेशान युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

पुरवा क्षेत्र के गांव मझखोरिया निवासी होरीलाल की बेटी चांदनी (16) सोमवार रात घर में थी। इस दौरान किसी बात को लेकर परिजनों ने उसे डांट दिया। डांट से आक्रोशित होकर चांदनी अपने कमरे में चली गई और धन्नी में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

मंगलवार सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर न निकलने पर मां रामजानकी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। जिस पर परिजनों ने दरवाजे को तोड़ कर अंदर जाकर देखा तो चांदनी का शव धन्नी में दुपट्टे के सहारे लटका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर जांच पड़ताल की। चांदनी की मौत से मां रामजानकी, भाई दीपू, दीपेश ,बहन मनीषा,शालिनी रो रो कर बेहाल है। 

कोतवाल राकेश गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं दूसरी घटना में पुरवा कोतवाली अंतर्गत असोहा क्षेत्र के गांव तेजीखेड़ा निवासी मुकेश की बेटी काजल (20) को टीबी की बीमारी थी।जिसका इलाज काफी समय से चल रहा था। 

बीमारी से परेशान होकर सोमवार रात काजल ने कमरे के अंदर धन्नी में दुपट्टे से  फंदा लगा लिया। काफी देर तक कमरे से बाहर न निकलने पर मां माया कमरे के अंदर गई तो बेटी का शव लटका देख उसकी चीख पड़ी। 

परिजन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। काजल की मौत से मां माया ,भाई अर्जुन व भीम का रो-रोकर बुरा हाल है। एसओ विमल कांत गोयल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- कानपुर में बड़ा हादसा...ट्रैक्टर को रास्ता देने में बंबे में पलटा ट्रैक्ट्रर, स्कूली बच्चों में मची चीख-पुकार, जिंदगी और मौत से जूझ रहे तीन बच्चे

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें