रुद्रपुर: इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार तो पत्नी को दी मारने की धमकी

रुद्रपुर: इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार तो पत्नी को दी मारने की धमकी

रुद्रपुर, अमृत विचार। शादीशुदा तीन बच्चों के पिता को इंस्टाग्राम के माध्यम से एक युवती से प्यार हो गया और उसके बाद शुरू हुआ पत्नी प्रताड़ना का खेल। आरोप था कि पति ने अपनी ही पत्नी को जान से मारने की धमकी दी और शारीरिक व मानसिक यातना देने लगा। प्रताड़ना से परेशान होकर विवाहिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बगवाड़ा निवासी रानी ने बताया कि 17 जून 2009 को उसकी शादी मुकेश कुमार निवासी ग्राम बगबाड़ा के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके तीन बच्चे हैं। आरोप था कि वर्षों बीत जाने के बाद अचानक इंस्टाग्राम चलाने के दौरान पति को बिलासपुर की रहने वाली प्रिया सागर नाम की एक युवती से प्यार हो गया। इसकी जानकारी होने पर जब उसने शादीशुदा होने का हवाला दिया तो पति ने शारीरिक-मानसिक प्रताड़ना शुरू कर दी है।

काफी समझाने के बाद जब विरोध किया तो पति ने जान से मारने की धमकी दी और दूसरी शादी करने की चेतावनी दे डाली। आरोप था कि पति कई-कई दिन बाद घर लौटते हैं और आए दिन युवती से बातचीत व पैसों की बर्बादी कर रहे हैं। जिसकी वजह से तीन बच्चों की जीविका चलाना मुश्किल हो गया है। आर्थिक स्थिति से कमजोर मायके वाले भी बेबस हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें