हल्द्वानी: नुमाइश में चले तलवार-चाकू, आधी रात हंगामा

हल्द्वानी: नुमाइश में चले तलवार-चाकू, आधी रात हंगामा

हल्द्वानी, अमृत विचार। आईटीआई गैंग की तलवारबाजी के बाद नुमाइश में शनिवार रात फिर हंगामा हुआ। चाकू से लैस युवकों ने मुफ्त सामान न देने पर दुकान को लहूलुहान कर डाला। उस पर चाकू से हमला किया और फरार हो गए। घटना रात करीब डेढ़ बजे की है, जिसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर भीड़ कोतवाली पहुंच गई। इस घटना के पीछे भी आईटीआई गैंग का नाम सामने आ रहा है। दुकानदारों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपी है। 

नुमाइश में दुकान लगाने वाले बदायूं निवासी हर्षित ने बताया कि उनकी खिलौने की दुकान है। शनिवार रात करीब एक बजे करीब 40 लड़के नुमाइश में पहुंचे। युवक दुकानों से जबरन फ्री में सामान उठाने लगे। उनकी दुकान से भी जब लड़के मुफ्त में सामान उठाने लगे तो हर्षित ने विरोध किया।

आरोपियों ने खुद को पार्किंग वाला बताया और युवकों में से एक ने चाकू और तमंचा तान दिया। इस पर मारपीट शुरू हो गई। युवकों ने पीट-पीटकर हर्षित को अधमरा कर दिया। हर्षित की अंगुलियों और होंठ कट गए। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। जिसके बाद दुकानदार शिकायत लेकर कोतवाली पहुंच गए। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि दुकानदारों ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है। 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे