छेड़खानी कर रहे मनचले को किशोरी ने सिखाया सबक : दांत से काटकर बचाई आबरू

छेड़खानी कर रहे मनचले को किशोरी ने सिखाया सबक : दांत से काटकर बचाई आबरू

करनैलगंज/गोंडा, अमृत विचार : योगी सरकार के मिशन शक्ति अभियान की प्रेरणा ने शनिवार को एक किशोरी की आबरू बचा ली। पीड़िता हिम्मत दिखाते हुए उसे घसीटने की कोशिश कर रहे मनचले से भिड़ गयी और उसके हाथ में दांत से काट लिया। दांत से काटे जाने पर मनचला बिलबिला उठा और किशोरी उसके चंगुल से छूटकर भाग‌ निकली। पीड़िता ने घर पहुंचकर अपनी मां को घटना की जानकारी दी तथा मां के साथ थाने पहुंची। पुलिस ने पीडिता के मां की शिकायत‌ पर मनचले के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में जुटी है। 

करनैलगंज नगर के काशीराम कालोनी की रहने वाली एक किशोरी शनिवार शाम दवा लेने के लिए 
नगर स्थित लारी दवाखाना गयी थी। दवा लेकर वापस लौटते समय कटरा रोड कालोनी के रास्ते पर बैठे एक मनचले ने उसे दबोच लिया और उसे घसीटते हुए झाड़ियों के बीच लेकर चला गया तथा जबरदस्ती की कोशिश करने लगा। मनचले के चंगुल से छूटने के लिए किशोरी ने पूरा जोर लगाया लेकिन कामयाब नहीं हुई। इसके बाद उसने हिम्मत दिखाते हुए मनचले के हाथ को दांत से काट लिया।

यह भी पढ़ें- BHU परिसर में छात्रा से सामूहिक बलात्कार के आरोपी जेल से रिहा, विपक्ष ने सरकार को घेरा

इस पीड़ा से वह बिलबिला उठा और किशोरी उसकी पकड़ से छूटकर भाग निकली। घर पहुंचकर उसने अपनी मां को पूरी घटना बताई। बेटी की बात सुनकर उसकी मां थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। कोतवाल श्रीधर पाठक ने बताया कि पीड़िता के मां की तहरीर पर  नई बाजार निवासी राजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है‌। वहीं लोग बिटिया के हिम्मत की सराहना कर रहे हैं।

यह पढ़ें- गोंडा : पट्टे की जमीन से कई घनमीटर बालू खोद ले गए खनन माफिया

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे