Kanpur से लापता प्रॉपर्टी डीलर...भोगनीपुर में तालाब में मिला हाथ पैर बंधा शव, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर देहात के भोगनीपुर में बुधवार को मिला शव

Kanpur से लापता प्रॉपर्टी डीलर...भोगनीपुर में तालाब में मिला हाथ पैर बंधा शव, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर देहात के भोगनीपुर गांव स्थित तालाब में बुधवार को युवक का हांथ पैर बंधा शव मिला। गुरुवार को परिजनों ने शव की शिनाख्त करते हुए बताया कि 25 अगस्त को प्रॉपर्टी के सम्बंध में सेन थानाक्षेत्र स्थित परसौली गांव गए थे, जिसके बाद से लापता थे। परिजनों ने लेनदेन के विवाद में गांव निवासी माँ बेटों पर बंधक बना कर गायब कराने का आरोप लगा सेन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

सनिगवां देहली सुजानपुर निवासी जोया खातून ने बताया कि उनके पति मोहम्मद हुसैन उर्फ राजा प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते है। 25 अगस्त को राजा कारोबार के सम्बंध में परसौली गांव निवासी युवक से मिलने गए थे। आरोप है कि परसौली निवासी युवक से लेनदेन का पति से कुछ विवाद चल रहा था। शाम तक वापस न आने पर जोया ने फोन मिलाया, जो बंद बताता रहा। 

तलाशते हुए वह युवक के घर पहुचे तो उसने पति को किसान नगर तक छोड़ने की बात कही। आरोप है कि पति की बाइक युवक के घर के बाहर ही खड़ी थी। काफी खोजबीन के बाद भी पति की जानकारी न मिलने पर पीड़िता ने सेन पश्चिम पर थाने में 27 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज कराई। 

बुधवार को युवक का शव भोगनीपुर स्थित तालाब में हाथ पैर बंधा मिला। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शिनाख्त कराने का प्रयास किया। गुरुवार को मौके पर पहुचे परिजनों ने शव की शिनाख्त राजा के रूप में की। एसीपी घाटमपुर ने बताया कि शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- UP Police Constable Exam 2024: सिपाही भर्ती परीक्षा का चौथा दिन...पहली पाली समाप्त, कड़ी चेकिंग के बाद अभ्यर्थियों को मिल रहा प्रवेश