दुकान में खींचकर कक्षा दो के छात्र से कुकर्म : दुकानदार ने धमकाया

तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट 

दुकान में खींचकर कक्षा दो के छात्र से कुकर्म : दुकानदार ने धमकाया

संभल, अमृत विचारः नखासा थाना क्षेत्र में मुहल्ला में ही किराना की दुकान पर बूरा लेने गए कक्षा दो के छात्र को दुकानदार ने अंदर खींचकर उसके साथ कुकर्म किया। परिजनों को बताने पर दुकानदार ने छात्र को रुपये व धमकी देकर  घर भेज दिया। तहरीर मिलने पर पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय कक्षा दो का छात्र तीन दिन पहले मुहल्ला में किराना की दुकान पर बूरा लेने गया था। आरोप है कि दुकानदार उपेंद्र उर्फ गोलू ने रुपयों का लालच देकर छात्र को दुकान के अंदर बुला लिया और दुकान बंद कर उसके साथ कुकर्म किया। कुकर्म करने के बाद उपेंद्र  ने डेढ़ सौ रुपये देकर कहा कि यदि किसी से बताया तो जान से मार दिया जाएगा। छात्र ने सारी बात परिजनों को बताई तो  बेटे के साथ कुकर्म होने की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

छात्र के पिता ने बताया कि शिकायत करने घर पहुंचे तो उपेंद्र  गाली गलौज करने लगा और धमकी देते हुए छात्र के पिता को भगा दिया। मामले को पुलिस तक जाने से रोकने के लिए गांव के ही लोग छात्र के पिता पर फैसले का दबाव बनाने लगे। तहरीर मिलने पर पुलिस ने गुरुवार को उपेंद्र उर्फ गोलू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

यह भी पढ़ें-  लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात

 

ताजा समाचार

Lucknow News: स्कूल में चक्कर खाकर गिरी कक्षा 3 की छात्रा की मौत
लखनऊः प्री-प्राइमरी स्कूलों में होगा खेल-खेल में पढ़ाई का इंतजाम, प्रदेश सरकार ने आठ करोड़ किए आवंटित, तैयार होंगे लर्निंग कार्नर
हल्द्वानी: वैगनआर खाई में गिरी तीन की मौत, लमगड़ा के पास हुआ हादसा
मुरादाबाद : 20 दिन तक मेवा नवादा रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकेंगी दो पैसेंजर ट्रेन, जानिए वजह 
Kanpur Train Incident: बयान के लिए तलब किए गए लोको पायलट समेत तीन लोग...कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने का मामला
Kanpur: बिल्डिंग पर झुक गए एचटी लाइन के पोल में चिपकी वृद्धा...मौत, गणेश प्रतिमा विसर्जन को देखने के लिए खड़ी थी