संभल : निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी में दबा मिला शव

शव पर चोटों के निशान मिले, हत्या कर मिट्टी में शव दबाने की आशंका जताई जा रही है

संभल : निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी में दबा मिला शव

बहजोई, अमृत विचार: निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे की पर जमीन पर व्यक्ति का शव मिट्टी के नीचे दबा मिला। आधा घंटे की खुदाई के बाद शव को बाहर निकल गया। शव पर चोटों के निशान मिले। हत्या कर मिट्टी में शव दबाने की आशंका जताई जा रही है।

बहजोई के गांव राजपुर स्थित गंगा एक्सप्रेसवे की भूमि पर मिट्टी के नीचे से एक अज्ञात शव का हाथ नजर आ रहा था। ग्राम प्रधान के पति पंकज शर्मा ने पुलिस को सूचना  दी। सूचना पर कोतवाल योगेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मिट्टी की आधा घंटे तक खुदाई कराकर शव को बाहर निकाला। शव बुरी तरह से गल चुका था जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। मृतक के शव के साथ एक शराब की बोतल व प्लास्टिक की रस्सी मिली।  गर्दन पर चोटों के निशान थे। आशंका जताई गई कि किसी ने अज्ञात व्यक्ति की हत्या कर शव को मिट्टी के नीचे दबा दिया होगा। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए सबूत

एसपी कुलदीप सिंह गुनावत के निर्देश पर फॉरेंसिक की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। जहां पर उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर सबूत जुटाने के लिए सैंपल लिए। वहीं मृतक के शव पर मिली चोटों के निशान भी देखें। मौके से मिली प्लास्टिक की रस्सी तथा शराब की बोतल को भी फॉरेंसिक टीम ने अपने कब्जे में लिया। सीओ, बहजोई दीपक कुमार तिवारी ने बताया कि शव की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। मृत्यु होने के कारण का पता करने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात

ताजा समाचार

लखनऊः प्री-प्राइमरी स्कूलों में होगा खेल-खेल में पढ़ाई का इंतजाम, प्रदेश सरकार ने आठ करोड़ किए आवंटित, तैयार होंगे लर्निंग कार्नर
हल्द्वानी: वैगनआर खाई में गिरी तीन की मौत, लमगड़ा के पास हुआ हादसा
मुरादाबाद : 20 दिन तक मेवा नवादा रेलवे स्टेशन पर नहीं रुकेंगी दो पैसेंजर ट्रेन, जानिए वजह 
Kanpur Train Incident: बयान के लिए तलब किए गए लोको पायलट समेत तीन लोग...कालिंदी एक्सप्रेस को पलटाने का मामला
Kanpur: बिल्डिंग पर झुक गए एचटी लाइन के पोल में चिपकी वृद्धा...मौत, गणेश प्रतिमा विसर्जन को देखने के लिए खड़ी थी
Unnao Crime: चेन स्नैचिंग करते हुए युवक को भीड़ ने पकड़ कर की पिटाई...घटना का VIDEO सोशल मीडिया में वायरल