रुद्रपुर: भाजपा नेत्री के बेटे के हमलावरों पर हुआ इनाम घोषित

रुद्रपुर: भाजपा नेत्री के बेटे के हमलावरों पर हुआ इनाम घोषित

रुद्रपुर, अमृत विचार। विगत दिनों भाजपा नेत्री के बेटे पर जानलेवा हमला करने के पांच फरार आरोपियों पर पुलिस ने इनाम घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने फिर सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। साथ ही आरोपियों के एनबीडब्लू भी प्राप्त कर लिया है।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मधु राय के पति मनमोहन राय भाटिया ने मुकदमा पंजीकृत कराया था कि 18 अगस्त की देर रात्रि उसका बेटा पीयूष राय भाटिया अपने परिवार के साथ घर लौटा ही था कि नौ हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर साजिशकर्ता विक्रांत फुटेला,विकास गुप्ता सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था,जबकि नामजद हमलावर अवनीश यादव उर्फ छोटू निवासी भदईपुरा,राहुल शर्मा भदईपुरा, हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी बिंदु खेड़ा,खेमराज चौहान उर्फ रिंकू फूल सुंगा बनखंडी फेज चार,पवन कुमार निवासी जगतपुरा आवास फरार चल रहे है।

आरोपियों पर शिकंजा कसते हुए एसएसपी मंजूनाथ टीसी के आदेश पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है और इनाम घोषित होने के बाद पुलिस ने एनबीडब्लू भी प्राप्त कर लिया है। एक बार फिर पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें