Kanpur Weather Today: एक घंटे की बारिश ने खोली नगर निगम के दावाें की पोल...शहर जलमग्न, जलभराव और जाम से जूझे लोग

Kanpur Weather Today: एक घंटे की बारिश ने खोली नगर निगम के दावाें की पोल...शहर जलमग्न, जलभराव और जाम से जूझे लोग

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में बुधवार को काले बादल छाने के साथ झमाझम बारिश से जलमग्न हो गया। बारिश के कारण वाहन सवारों को भी निकलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कुछ ही देर की बारिश से सड़कों पर सन्नाटा छा गया। बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से भी राहत मिली।

इन इलाकों में हुआ जलभराव

काकादेव, नरेंद्र मोहन सेतु पुल के बगल में, रामादेवी, बड़ा चौराहा, फूलबाग, कल्याणपुर, रावतपुर, छपेड़ा पुलिया, नौबस्ता, जूही, कर्रही, हनुमंत विहार, जेके मंदिर व बर्रा-8 कच्ची बस्ती समेत कई इलाकों में जलभराव हो गया। 

Weather Kanpur 2

बारिश बंद हाेने के बाद जल्दी निकलने की होड़, लगा जाम

बारिश बंद होने के साथ वाहन सवारों के जल्दी निकलने की होड़ में जाम भी लग गया। जाम के कारण लोगाें को वाहन निकालने में परेशानी हुई। घंटाघर में स्टेशन रोड पर भी जलभराव के बीच राहगीर निकलते रहे। नई सड़क चुन्नीगंज, लाल इमली साइकिल मार्केट में दुकानों में पानी भर गया, कोपरगंज में बारिश से सड़क कट गई। जीटी रोड पर भी जगह-जगह फुटपाथ पर पानी भरा रहा।

Weather Kanpur 1

उमस भरी गर्मी से मिली राहत

बारिश होने से उमस भरी गर्मी से भी लोगों को राहत मिली। बारिश में बच्चों ने भीगकर लुत्फ उठाया। वहीं, गोविंदपुर नगर, चावला मार्केट, विद्यार्थी मार्केट में घुटनों तक पानी भर गया। 

एक घंटे की बारिश ने खोली विभाग की पोल

बुधवार को मात्र एक घंटे की बारिश से ही नाले उफनाए गए। जिस कारण गंदा पानी सड़कों पर भर गया। बारिश ने नगर निगम के नाला सफाई के दावों की पोल खोल दी। 

जूही खलवा पुल का रास्ता बंद

करीब एक घंटे से लगातार बारिश होने से जूही खलवा पुल का रास्ता बंद कर दिया गया। बीते दिन पुल में भरा पानी में डूबकर एक युवक की मौत भी हो गई थी। बता दें कि, बीते चार से पांच दिनों में बारिश नहीं होने के कारण जूही खलवा पुल को खोल दिया गया था।

cm (5)

सीएम योगी के जनसभा स्थल पर भरा पानी

सीएम योगी आदित्यनाथ का गुरुवार को शहर में आगमन है। वह चुन्नीगंज स्थित जीआईसी मैदान में कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। लेकिन बुधवार को हुई बारिश से जनसभा स्थल पर पानी भर गया। बारिश बंद होने के बाद नगर निगम ने तैयारियां शुरू की। 

पंडाल में बारिश का पानी

ये भी पढ़ें- CM Yogi आदित्यनाथ कल शहर में साढ़े तीन घंटे रहेंगे...इतने करोड़ की परियाजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे