KGMU:कर्मचारी परिषद के उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कहा- जल्द होना चाहिए चुनाव

KGMU:कर्मचारी परिषद के उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, कहा- जल्द होना चाहिए चुनाव

लखनऊ, अमृत विचार। केजीएमयू कर्मचारी परिषद के उपाध्यक्ष पद से अतुल कुमार उपाध्याय ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस्तीफे की वजह कर्मचारी परिषद का कार्यकाल समाप्त होना बताया है। हालांकि उन्होंने अपना इस्तीफा कर्मचारी परिषद के अध्यक्ष और महामंत्री को ही भेजा है।

अतुल कुमार उपाध्याय ने लिखा है कि कर्मचारी परिषद के दो वर्ष पूर्ण होने के साथ-साथ साल 2024 के 28 मई को परिषद का कार्यकाल समाप्त हो चुका है। ऐसे में मैं अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझते हुए उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा देता हूं और अनुरोध करता हूं कि कर्मचारी हित में परिषद का चुनाव अविलंब कराने का कष्ट करें। अतुल कुमार उपाध्याय ने अपना इस्तीफा 16 अगस्त को दिया है। 

बता दें कि इससे पहले केजीएमयू कर्मचारी परिषद के मंत्री अमित सिंह ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने जो वजह बताई थी वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। उन्होंने केजीएमयू एम्प्लॉई फोरम पर अपना संदेश भी साझा किया था।

उन्होंने लिखा था कि समस्त कर्मचारी भाईयों एवं बहनों आप सभी ने अपने सहयोग, प्यार एवं आर्शीवाद से केजीएमयू कर्मचारी परिषद के मंत्री के रूप में मुझे सेवा करने का अवसर दिया, जिसके लिए मैं हृदय की अनंत गहराईयों से आप सभी का जीवन भर आभारी रहूंगा, मैं अपने सामर्थ्य के अनुसार आपके विश्वास एवं उम्मीदों पर खरा उतरने का हर सम्भव प्रयास लगातार करता रहा। 27/06/2022 में परिषद की नवगठित कार्यकारिणी के सदस्यों ने अपना पदभार सम्भाला था। परिषद के संविधान के अनुसार परिषद का कार्यकाल अब समाप्त हो गया है। ऐसे में मैं परिषद के संविधान और अपना नैतिक दायित्व समझते हुए कर्मचारी परिषद के मंत्री के पद से अपना त्यागपत्र देता हूं।

यह भी पढ़ें : खुशखबरी! स्वास्थ्य विभाग में तैनात संविदा कर्मचारियों को भी मिलेगा सरकारी आवास