Haniya Aslam Passed Away : नहीं रहीं पाकिस्तानी गायिका हानिया असलम, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Haniya Aslam Passed Away : नहीं रहीं पाकिस्तानी गायिका हानिया असलम, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

मुंबई। पाकिस्तान की मशहूर गायिका हानिया असलम का निधन हो गया है। उनकी रिश्ते की बहन और संगीतकार जे़ब बंगश ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। असलम को ‘कोक स्टूडियो’ के ‘लैली जान’, ‘बीबी सनम’, ‘पैमोना’ और ‘चुप’ जैसे गानों के लिए जाना जाता है। बंगश ने ‘इंस्टाग्राम’ पर हानिया की तस्वीरें साझा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने पुष्टि की कि रविवार को उनका इंतकाल हुआ। 

स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक, असलम की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है। वह करीब 40 साल की थीं। गायिका के प्रशंसकों एवं शुभचिंतकों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर दुख जताया। सोशल मीडिया पर एक शख्स ने टिप्पणी की, क्या!? यह तो बहुत दुखद है।” दूसरे व्यक्ति ने कहा, “मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ! भारतीय संगीत कलाकार अनिरुद्ध वर्मा ने लिखा, ”मुझे यह सुनकर बहुत दुख हुआ। उनकी रुह को सुकून मिले। उनके संगीत को हमेशा याद किया जाएगा। 

रूप मैगन और कुर्रम हुसैन की भारतीय-पाकिस्तानी जोड़ी ने असलम की तस्वीर के साथ एक स्टोरी साझा की, जिसके शीर्षक में लिखा था, “आज, हमारी संगीत बिरादरी ने एक जबर्दस्त कलाकार और आत्मा को खो दिया। हानिया, आपको कभी नहीं भुलाया जाएगा।” पाकिस्तानी क्रिकेटर सैयदा नैन फातिमा आबिदी ने लिखा, “आस वही दिल में लिये, इस आरज़ू में हम जियें, तेरा हाथ थाम के, लो हम भी चल दिये...आपकी रूह को सुकून मिले।” असलम पाकिस्तानी संगीत जगत में लोकप्रिय गायिकाओं में से एक थीं। उन्होंने 2007 में बंगश के साथ मिलकर “ज़ेब-हानिया” बैंड बनाकर अपना करियर शुरू किया था। 

ये भी पढ़ें : IFFM 2024 : ऑस्ट्रेलियाई संसद में भाषण देंगे रानी मुखर्जी और करण जौहर, बोले- सम्मानित महसूस कर रहे हैं

 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी : पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती
आंखों को रगड़ने से डैमेज हो सकती है कार्निया, अभी हो जाए सावधान
मुरादाबाद : राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी मानसिकता बदलें
Kanpur: युवाओं को सता रही 'होम सिकनेस', रोजगार मेले में ठुकरा रहे नौकरी, अब सेवायोजन विभाग उठाएगा ये कदम...
Kanpur: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने की प्रेस वार्ता...औद्योगिक विकास में तेजी लाने, भूमि को फ्री होल्ड किए जाने समेत कई मांगे रखी
लखनऊ: 2 घंटे चली बैठक में हुआ फैसला, हजारों कर्मचारियों की मांगें होंगी पूरी