Emergency : 'सत्ता की लालच में जला देश', फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को होगा रिलीज...कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट

Emergency : 'सत्ता की लालच में जला देश', फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को होगा रिलीज...कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज होगा। ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, 'इमरजेंसी' पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आयेंगी।

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म इमरजेंसी का पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन के साथ ट्रेलर रिलीज़ की तारीख की घोषणा की। उन्होंने लिखा, लोकतांत्रिक भारतीय इतिहास के सबसे काले दौर और सत्ता की लालसा को देखें जिसने देश को लगभग जलाकर राख कर दिया! इमरजेंसी का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज़ होगा।भारतीय लोकतंत्र के सबसे काले अध्याय की विस्फोटक गाथा #इमरजेंसी 06 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

https://www.instagram.com/p/C-j8bFBzsPK/

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।फ़िल्म इमरजेंसी का संगीत संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि पटकथा और संवाद रितेश शाह ने लिखे हैं।


सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म कंगुवा का ट्रेलर रिलीज
मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने अभिनेता सूर्या और बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की आने वाली फिल्म कंगुवा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म कंगुवा के ट्रेलर में सूर्या और बॉबी देओल की जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है।फिल्म कंगुवा के ट्रेलर में एक से बढ़कर एक जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिला है। इस फिल्म में सूर्या, पांच अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म कंगुवा का निर्देशन शिव ने किया है। फिल्म कंगुवा में दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 10 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : पार्डो अल्ला कैरिएरा अवॉर्ड से सम्मानित हुए Shahrukh Khan, कहा- मैं दुनिया का सबसे...

ताजा समाचार

मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...
बहराइच में फार्मासिस्ट के बहन से स्टाफ नर्स ने लिया एक हजार, भाई ने उठाया ऐसा कदम की हो गई चर्चा
पीलीभीत: खुलासा: अलीगढ़ और हाथरस के बदमाशों ने लूटी थी पिकअप, पुलिस पर भी चलाई गोली, तीन आरोपी गिरफ्तार...
पीलीभीत: हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान व उसके भतीजे पर झोंके फायर, इस वजह से था नाराज...रिपोर्ट दर्ज
मुरादाबाद: चचेरे भाई के प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर से भरी हवा...मौत, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार