संभल: फंदे पर लटका मिला युवक का शव; हाथ पर लिखा था- मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी, दो दिन से नहीं दिया मुझे खाना...

संभल: फंदे पर लटका मिला युवक का शव; हाथ पर लिखा था- मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी, दो दिन से नहीं दिया मुझे खाना...

संभल/धनारी, अमृत विचार। धनारी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में रस्सी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव उतारा तो हाथ पर लिखा नगर आया कि मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी है। यह भी लिखा था कि पत्नी ने दो दिन से खाना नहीं दिया।
               
थाना क्षेत्र के गांव  वमनपुरी निवासी हेमंत 23 वर्ष की शादी ढ़ाई वर्ष पहले बदायूं जिले के गांव थानपुर निवासी चंद्रकली के साथ हुई थी। हेमंत अपनी पत्नी के साथ परिजनों से अलग मकान में रहता था। मंगलवार को दस बजे चंद्रकली खेत के पास से अकेली जा रही थी। 

परिजनों ने चंद्रकली को आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं रुकी। किसी अनहोनी के डर से परिजन आनन फानन में घर आ गए। देखा तो हेमंत के मकान का मुख्य दरवाजा आगे से बंद था। परिजन दरवाजा खोलकर जैसे ही अंदर पहुंचे तो हेमंत कमरे में रस्सी के फंदे पर झूल रहा था। 

परिजनों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। पुलिस ने फंदा खोलकर हेमंत के शव को नीचे उतारा। जिसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। हेमेंत के पिता भूरे ने तहरीर देकर पुत्रवधू व उसके मायके वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

हाथ पर लिखी पत्नी के उत्पीड़न की दास्तान

धनारी थाना क्षेत्र के गांव वमनपुरी निवासी फंदे पर लटके मिले हेमंत के हाथ पर सुसाइड नोट लिखा मिला। हाथ पर लिखा था कि मेरी पत्नी चंद्रकली ने दो दिन से मुझे खाना नहीं दिया है। मेरी मौत की जिम्मेदार मेरी पत्नी होगी। मेरी पत्नी मुझे मारना या मरवाना चाहती है। मेरी पत्नी के किसी व्यक्ति से नाजायज संबंध हैं। दिन रात पत्नी फोन पर किसी व्यक्ति से बातचीत करती है।

यह भी पढ़ें- अमरोहा: आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले- 'भारत की संस्कृति है शरण देना', प्रधानमंत्री मोदी से की किया इस बात का आग्रह...

 

 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: पंचायत भवन से कंप्यूटर चोरी, सहायक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज
Health Tips: हाइपरटेंशन की दवाओं से हो रहे दूसरे मर्ज, मरीजों के लिवर व किडनी में बढ़ी इंफेक्शन और सूजन की समस्या
हरियाणा चुनाव: अग्निवीरों को सरकारी नौकरी, MSP पर 24 फसलें खरीदने का वादा, BJP ने जारी किया घोषणापत्र
सीतापुर: शातिरों ने चुराया ठेला, सीसीटीवी में कैद हो गई करतूत
मथुरा: मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने की घटना की जांच के लिए गठित की जाएगी समिति
रामपुर: टला बड़ा हादसा: शरारती तत्वों ने रेलवे लाइन पर रखा बिजली का पोल, लोको पायलट ने हटाकर ट्रेन को किया रवाना