कानपुर के साढ़ में चोरों ने गैस गोदाम को बनाया निशाना: चौकीदार को बंधक बनाकर पीटा, लाखों का माल लेकर हो गए फरार

साढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की

कानपुर के साढ़ में चोरों ने गैस गोदाम को बनाया निशाना: चौकीदार को बंधक बनाकर पीटा, लाखों का माल लेकर हो गए फरार

कानपुर, अमृत विचार। साढ़ थानाक्षेत्र के दौलतपुर गांव किनारे स्थित इंडेन गैस गोदाम में चौकीदार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखों की लूटपाट की। बदमाशों ने चौकीदार को रस्सी से बांधकर डाल दिया। पीड़ित ने साढ़ थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई।

सिविल लाइंस निवासी प्रमोद तिवारी ने बताया कि उनका साढ़ के दौलतपुर गांव के पास एलपीजी गैस गोदाम है। बीती रात को एक बजे पांच-छह बदमाश एक लोडर लेकर आए और गोदाम की बाउंड्रीवाल से अंदर की तरफ कूद गए। गोदाम कीपर महादेव पाल निवासी दौलतपुर को जमकर पीटा और गोदाम कैंपस के अंदर खड़ा लोडर तीनों गाड़ी महिंद्रा लोडर है।

उनमे से एक में 19 किलो के सिलेंडर लदे थे, दूसरी में 14 किलो के 65 सिलेंडर थे और तीसरी गाड़ी खाली थी। जिस गाड़ी में 14 किलो वाले सिलेंडर थे उससे 25 सिलेंडर व गार्ड रूम के बगल में बने स्टोर से ताला तोड़कर 15 सिलेंडर 14 किलो वाले कुल 40 सिलेंडर 14 किलो वाले दो पेटी, सौ पीस प्रेसर रेग्युलेटर तथा तीनों लोडरों के शीशा तोड़कर तीनों की बैट्री खोल ले गए। 

चौकीदार को बंधक बना कर चले गए। सुबह जब गोदाम खोलने पहुंचे तो चौकीदार को बंधक बना देख होश उड़ गए। इसकी सूचना कर्मचारियों ने गोदाम मालिक प्रमोद तिवारी को दी। 

आनन-फानन में गोदाम मालिक मौके पर पहुंचे गोदाम कीपर को खुलवाया और पूरे मामले की सूचना साढ़ पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। साढ़ थानाप्रभारी का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए सर्विलांस समेत कई टीमों को लगाया गया है। साक्ष्य जुटाए जा रहे है। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: चचेरी बहन ने की थी बच्चे की हत्या...चोरी का इल्जाम लगाने पर वारदात को दिया अंजाम, तीन गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

ताजा समाचार

Bareilly News | बरेली के जोगीनवादा में रास्ता रोकने से वापस लौटा जुलूस...। क्या बोले मुस्लिम?
Bareilly News | बरेली में दूसरे दिन भी जोगीनवादा में जुलूस-ए-मोहम्मदी रोका। भारी तनाव फोर्स डटी।
मुरादाबाद : श्री श्री रविशंकर ने कहा- अन्नदाता सुखी रहे, अगर किसान के आंसू बहे तो वह किसी काम का नहीं
PM मोदी ने भुवनेश्वर की झुग्गी बस्ती में पीएमएवाई लाभार्थियों से की बातचीत, लाभार्थी की पुत्रवधू ने खीर परोस कर दी जन्मदिन की बधाई
पीलीभीत: चिता से खोपड़ी उठा ले गया युवक, तंत्र विद्या से आखिर क्या करना चाहता था?
Pitru Paksha 2024: पितृपक्ष आज से शुरू, 2 अक्टूबर तक चलेंगे...ये है तर्पण की विधि