संभल: सांड से टकराकर पलटी शव लेकर जा रही एंबुलेंस, आठ घायल, दंपति की हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर

दिल्ली से बदायूं जा रहे थे लोग, मेरठ बदायूं हाईवे पर हुआ हादसा

संभल: सांड से टकराकर पलटी शव लेकर जा रही एंबुलेंस, आठ घायल, दंपति की हालत गंभीर, हायर सेंटर रेफर

संभल/जुनावई, अमृत विचार। जुनावई थाना क्षेत्र में बदायूं मेरठ हाईवे पर शव लेकर जा रही प्राइवेट एंबुलेंस अचानक आए सांड से टकराकर पलट गई। हादसे में आठ लोग घायल हो गये। घायलों का सीएचसी जुनावई में उपचार कराया जा रहा है। डॉक्टर ने गंभीर हालत देखकर दंपति को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

जनपद बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की मीरा की चौकी निवासी सर्वेश (45 वर्ष) पुत्र राधेश्याम काफी दिनों से कैंसर से पीड़ित था। जिसका इलाज दिल्ली के प्राइवेट अस्पताल में हो रहा था। इलाज के दौरान मंगलवार को सर्वेश की मौत हो गई। परिजन सर्वेश के शव को प्राइवेट एंबुलेंस से लेकर घर जा रहे थे। देर रात करीब तीन बजे जुनावई थाना क्षेत्र में बदायूं-मेरठ हाईवे पर जुनावई पेट्रोल पंप के पास पहुंची एंबुलेंस के सामने सांड आ गया। 

सांड से टकराकर एंबुलेंस पलट गई। हादसे में सर्वेश का भाई सुनील पुत्र राधेश्याम, सुनीता पत्नी सुनील, निर्मला पत्नी सर्वेश, अभी पुत्र सर्वेश, हंस पुत्र सर्वेश, जीतू पुत्र सर्वेश, आरती पुत्री जगतपाल और निधि पुत्री नरवेश घायल हो गए। सूचना मिलने पर पतरिया चौकी पर तैनात एसआई अजय कुमार और कांस्टेबल इमरान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जुनावई में भर्ती कराया। डॉक्टर ने घायलों का उपचार शुरू करते हुए सुनील और सुनीता को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: हिंसक पशु के हमले में बालक की मौत, बचाने गए युवक को किया घायल, गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर किया बवाल

 

ताजा समाचार