District Football League: प्रभात और अली हैदर ने लखनऊ सिटी क्लब को दिलाई जीत, आज होगा प्री-क्वार्टर फाइनल

District Football League: प्रभात और अली हैदर ने लखनऊ सिटी क्लब को दिलाई जीत, आज होगा प्री-क्वार्टर फाइनल

लखनऊ, अमृत विचार: जिला फुटबॉल लीग में मंगलवार को चौक स्टेडियम पर खेले गए पहले लीग मुकाबले में लखनऊ सिटी क्लब ने डिवाइन क्लब को 3-0 से हराया। एक अन्य लीग मुकाबले में एक्स स्टूडेंट्स मेंस यूनाइटेड क्लब ने लखनऊ चीफ क्लब को 5-0 से शिकस्त दी। बुधवार को प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबलों की शुरुआत होगी। बुधवार को पहले प्री क्वार्टर मुकाबले में गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज और फुटीफाई क्लब के बीच खेला जायेगा। दूसरे प्री क्वार्टर में यूपी पुलिस के सामने लीफा क्लब की चुनौती होगी।

लखनऊ सिटी क्लब और डिवाइन क्लब के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली। आक्रामक रुख में खेल रही दोनों टीमों ने शानदार शुरुआत की। पहली सफलता लखनऊ सिटी क्लब को प्रभात ने 10वें मिनट में दिलाई, उन्होंने डिवाइन क्लब की रक्षा पंक्ति को भेद कर शानदार गोल किया और टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 17वें मिनट में लखनऊ सिटी के अली हैदर ने गोल किया और टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी। मध्यांतर में लखनऊ सिटी के प्रशांत ने 39वें मिनट में गोल कर बढ़त 3-0 पहुंचा दी, जो कि मैच के अंत तक कायम रही।

एक अन्य मुकाबले में एक्स स्टूडेंट्स मेंस यूनाइटेड क्लब ने लखनऊ चीफ क्लब को 5-0 से शिकस्त दी। मैच की शुरुआत से ही यूनाइटेड क्लब ने लखनऊ चीफ क्लब पर 4-0 से दबाव बना लिया। आसिफ ने 18 वें, आतिफ ने 19वें और कृष्णा ने 22वें मिनट में गोल किया। मध्यांतर में कृष्णा ने 45 और आतिफ ने 50वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त को 5-0 पहुंचाया।

यह भी पढ़ेः पेरिस ओलंपिक: फुटबॉल मैच के दौरान फिर से सुरक्षा में चूक, मैदान में घुसा दर्शक