कानपुर: अखिलेश यादव ने भाजपा विधायक का वीडियो किया पोस्ट, कहा- नाटक जारी है

भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी का सिंचाई विभाग के इंजीनियर को हड़काते वीडियो हुआ था वायरल

कानपुर: अखिलेश यादव ने भाजपा विधायक का वीडियो किया पोस्ट, कहा- नाटक जारी है

कानपुर, अमृत विचार। गोविंद नगर विधायक सुरेंद्र मैथानी का सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता को हड़काने का वीडियो वायरल होने पर सियासत तेज हो गई है। रविवार को सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने विधायक का वीडियो एक्स पर डालते हुए चुटकी ली है। उन्होंने लिखा कि ‘’इन्हीं की है सरकार, इन्हीं के हैं अधिकारी, जनता को दिखाने के लिए नाटक है जारी’’ 

वह यही नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि पता किया जाए फ़ोन के दूसरी तरफ़ कोई है भी या नहीं। अखिलेश के इस पोस्ट के तुरंत बाद सुरेंद्र मैथानी ने अमृत विचार से कहा कि अखिलेश जनता को भ्रमित करने के लिये ऐसा करते हैं। वह वोट पाने के लिये भ्रम फैलाने की राजनीति कर रहे हैं, इसमें वह सफल नहीं होंगे। 

हलुवाखंडा में सिंचाई विभाग की नहर गुजर रही है। नहर के दोनों तरफ लोगों ने अवैध निर्माण कर कच्चे-पक्के मकान बना लिए हैं। सिंचाई विभाग ने शुक्रवार को 40-50 मकानों पर खाली करने के लिए नोटिस चस्पा किया था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र मैथानी को दी तो विधायक मौके पर पहुंचे। 

उन्होंने फोन करके सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता मनोज सिंह से कहा कि बस्ती गिराने बुलडोजर लेकर आए तो नहर में तुमको और बुलडोजर को घुसेड़ दूंगा। तुम्हारा, तुम्हारी कंपनी और बुलडोजर...तीनों का मैं स्वागत करूंगा। उन्होंने आगे कहा कि तुम्हारा एक आदमी यहां दिखना नहीं चाहिए। अगर दिख गया तो समझ लेना फिर। मेरी बात को रिकॉर्ड कर लो, जब मुझसे निपट लेना, तब तुम बस्ती में आना। मोदी- योगी जी लोगों को घर दे रहे, तुम उजाड़ना चाहते हो। 

विधायक का यह बातचीत का वीडियो वायरल हो गया। जिसपर राजनीति तेज हो गई है। जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव ने विधायक का बचाव करते हुए कहा है कि सुरेंद्र मैथानी जन नेता हैं। गरीबों के लिए लड़ते हैं। गरीबों की चिंता करते हैं। गरीब की खुशहाली के लिए लड़ते हैं। उनका जो स्टेटमेंट है, वो सही है। सिंचाई विभाग की जमीन पर कब्जे पर सरकार काम करेगी। नहीं तो दोनों लोग बैठेंगे। क्या सही है ये तय किया जाएगा।

अखिलेश के पोस्ट पर मैथानी ने दिया जवाब
अखिलेश यादव ने रविवार रात रात 8.20 बजे अपने एक्स हैंडल पर एक क्लिप डालते हुए कानपुर के भाजपा विधायक पर सवाल उठाया। जिसके बाद विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि सपा का झूठ का स्वभाव है। इनका सत्ता में आने का आधार ही भ्रम फैलाना है। इसी पैटर्न पर यह चल रहे हैं। मैं तो कह रहा हूं कि अगर मैंने कुछ कहा है तो उस अधिशाषी अभियंता से मिलें बात करें। मैं तो जनता के पक्ष में हूं और हमेशा रहूंगा। सुरेंद्र मैथानी ने आगे कहा कि अधिशाषी अभियंता अखिलेश यादव का एजेंट है। मैं इसकी शिकायत जलशक्ति मंत्री से कर रहा हूं, इसपर कार्रवाई होनी चाहिये।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: सावधानी और सूझबूझ ही साइबर फ्रॉड से बचाव...इस करें बचाव, ठगी के शिकार होने पर फौरन डॉयल कर यह नंबर