अशरफ के साले सद्दाम की डायरी से खुला गुमनाम संपत्तियों का राज! 5 बड़े बिल्डरों का मिला रिकार्ड

अशरफ के साले सद्दाम की डायरी से खुला गुमनाम संपत्तियों का राज! 5 बड़े बिल्डरों का मिला रिकार्ड

प्रयागराज, अमृत विचार। पुलिस ने अशरफ के साले सद्दाम की फॉर्च्यूनर कार को जब्त करने के दौरान एक लाल डायरी बरामद की है। इस डायरी में अतीक अहमद, अशरफ और जैनब के साथ कुछ ऐसे बड़े बिल्डरों की गुमनाम प्रापर्टी का खुलासा हुआ है जो पुलिस को नहीं पता थी। 

बताया जा रहा है कि पुलिस को मिली लाल डायरी में पांच बड़े बिल्डरों का नाम सामने आया है, जिन्होंने माफिया अतीक के साथ मिलकर करोड़ों की अकूत अवैध संपत्ति बनाई थी। लाल डायरी में कौशांबी के पूर्व विधायक की एक प्लाटिंग का भी लेखा-जोखा लिखा गया है। इसके अलावा करैली की एक बड़ी मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से लिए गये करीब 12 लाख रुपये का हिसाब किताब लिखा हुआ है। पुलिस अब इस लाल डायरी से मिले सबूतों को लेकर आगे की जांच कर रही है। 
  
विदेश में सद्दाम की संपत्तियों की जांच
बरेली से आई पुलिस टीम ने प्रयागराज पुलिस के साथ मिलकर सद्दाम की कुछ सम्पत्तियों को चिन्हित कर रही है। पुलिस के मुताबिक अब तक सद्दाम की पांच संपत्तियां सामने आई हैं। इसके अलावा अशरफ के रुपयों को किस तरह से सद्दाम ने विदेश में निवेश किया है, उसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस दुबई में भी खरीदी गई संपत्तियों की जांच कर रही है।

वर्जन:- 
अशरफ के साले सद्दाम के मामले में बरेली से टीम आई थी। एक फ़ार्च्युनर गाड़ी को कब्जे मे लिया है, साथ ही लाल डायरी भी बरामद की गई थी। उस डायरी को टीम अपने साथ ले गई है। डायरी में कई अहम राज मिले है। जिसकी जांच बरेली पुलिस कर रही है। -मनोज सिंह थाना प्रभारी , पुरमुफ़्ती

ये भी पढ़ें -सपा की बड़ी बैठक कल, नेता प्रतिपक्ष के नाम पर लगेगी मुहर-सबसे आगे चल रहा है ये नाम!