सीतापुर: शराब के नशे में पत्नी से किया झगड़ा, गला रेतकर की हत्या

सीतापुर: शराब के नशे में पत्नी से किया झगड़ा, गला रेतकर की हत्या

सीतापुर,अमृत विचार। रेउसा थाना इलाके में शराब के आदी एक युवक ने विवाद के बाद अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। सुबह जब बच्चे देर से उठे तो कमरे से बाहर तक फैले खून को देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फील्ड यूनिट टीम ने साक्ष्य संकलित किये हैं। 
                
जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम देवरिया निवासी राजू (40) वर्ष पुत्र रामनाथ का विवाह पत्नी संगीता से करीब 15 वर्ष पूर्व हुआ था। पति अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रहने की वजह से शराब का आदी हो गया था। परिजनों का कहना है कि शराब की वजह से राजू और उसकी पत्नी में आये दिन विवाद हुआ करता था। पत्नी ने पति की शराब छुड़वाने के लिए कई प्रयास किये लेकिन वह असफल रही। बताया जाता है कि शुक्रवार की देर रात भी पति राजू रोजाना की तरह शराब पीकर घर पहुंचा तो पत्नी से विवाद हो गया। जिसके बाद उसने पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के समय घर के सभी सदस्य सो रहे थे,इसलिए मौके का फायदा उठाकर राजू फरार हो गया। 

अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर पति राजू के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। वह कई बार अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रहकर जेल जा चुका है। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच पड़ताल कर रही है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ में LPG रिफिलिंग के दौरान Van में लगी भीषण आग, फायर फाइटर्स ने पाया काबू-देखें Video