बरेली: निदा खान को सिर कलम करने की धमकी...पुलिस पर उठाए सवाल, बोलीं- शीरान का बढ़ा रही हौसला

बरेली: निदा खान को सिर कलम करने की धमकी...पुलिस पर उठाए सवाल, बोलीं- शीरान का बढ़ा रही हौसला

बरेली, अमृत विचार। आला हजरत खानदान की बहू निदा खान को वाट्सएप पर मेसेज भेजकर सिर कलम करने की धमकी दी गई है। उन्होंने पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक्स पर पोस्ट कर शिकायत की है। निदा खान को यह धमकी उस वक्त मिली है, जब सेशन जज ने एक दिन पहले बड़ा फैसला सुनाते हुए उनके पति शीरान रजा को 10 लाख रुपये एक मुश्त देने का फैसला सुनाया था।

शुक्रवार को निदा खान ने बताया कि उन्हें अनजान नंबर से वाट्सएप पर मेसेज मिला, जिसमें उन्हें धमकी देते हुए 10 लाख नहीं बल्कि 10 हजार गोली मारने की बात कही गई है। धमकी में कहा गया कि उनकी वजह से दूसरी मुसलमान औरतें बागी हो रही हैं। निदा खान का सिर कलम कर चौराहे पर लटकाने तक की धमकी दी गई। जिसके बाद निदा खान ने एक्स के माध्यम से मुख्यमंत्री और बरेली पुलिस से मामले की शिकायत की है।

कहा कि एक महिला इंसाफ के लिए लड़ रही है, जिस पर उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही हैं। बरेली पुलिस को कोई परवाह ही नहीं है, यह स्थिति उस वक्त है, जब उनके पति के खिलाफ पहले से गिरफ्तारी वारंट है। पुलिस कार्रवाई नहीं कर उनके पति शीरान रजा का हौसला बढ़ा रही है।

पति शीरान को देने होंगे 10 लाख रुपये
गुरुवार को अहम फैसला सुनाते हुए न्यायालय ने घरेलू हिंसा के मामले में निदा खान का (होम रेंट ) किराया भत्ता चार हजार रुपये महीने से बढ़ाकर 10 हजार रुपये प्रतिमाह कर दिया था। उनके पति शीरान रजा अब निदा खान के संरक्षण के लिए उन्हें एकमुश्त 10 लाख रुपये देंगे। अदालत ने पूर्व में तीन लाख रुपये देने संबंधी आदेश की धनराशि को बढ़ाकर 10 लाख रुपये करने का आदेश पारित किया था।

ये भी पढ़ें- बरेली: सभी इंजीनियर सुन लें, अगली बार गड़बड़ी मिली तो कार्यालय के बाहर नहीं जा पाओगे- मेयर