Paris Olympics 2024 : अजय देवगन से लेकर सुनील शेट्टी तक...इन बॉलीवुड सितारों ने भारतीय एथलीटों का बढ़ाया हौसला

Paris Olympics 2024 : अजय देवगन से लेकर सुनील शेट्टी तक...इन बॉलीवुड सितारों ने भारतीय एथलीटों का बढ़ाया हौसला

मुंबई। बॉलीवुड सितारों ने 'पेरिस ओलंपिक 2024' में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों का हौंसला बढ़ाया है। भारत इस साल पेरिस में आयोजित ओलंपिक 2024 में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर भारतीय एथलीटों की हौसला अफजाई की है। 

अजय देवगन ने भारतीय एथलीटों का उत्साहवर्धन और प्रशंसा करते हुए एक्स पर लिखा, सभी भारतीय एथलीटों के लिए....आप हमारे देश का गौरव हैं। आप जो भी करते हैं, सर्वश्रेष्ठ करते हैं। निश्चिंत रहें कि हम आपका खेल दिल खोकर पूरे उत्साह के साथ देखेंगे। शुभकामनाएं।

सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर भारतीय खिलाड़ियों को अपना समर्थन दिया। उन्होंने भारतीय एथलीटों की एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। कैप्शन में सुनील ने शुभकामनाए देते हुए कहा, पेरिस ओलंपिक के लिए हमारे शानदार एथलीटों को शुभकामनाएं। जय हिंद। दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन ने भी पेरिस ओलंपिक 2024' में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले एथलीटों को शुभकामनाएं दीं हैं।

सुनील शेट्टी

दीपिका ने उद्घाटन समारोह का एक वीडियो साझा किया, जिसमें भारतीय एथलीट पीवी सिंधु और शरत कमल नजर आ रहे हैं। दोनों सीन नदी पर राष्ट्रों की परेड के दौरान ध्वजवाहक के रूप में भारतीय टीम का नेतृत्व किया। अपनी इस इंस्टा स्टोरी को उन्होंने लहरा दो गाने के साथ पोस्ट किया। 

ये भी पढे़ं : Paris Olympics 2024: सीन नदी पर रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ पेरिस ओलंपिक का भव्य उद्घाटन, सिंधू और शरत ने थामा तिरंगा