Rampur News : एक पक्षीय कार्रवाई से क्षुब्ध महिला ने एसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर

हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में मेरठ के लिए किया रेफर, बालिका के नामकरण में डीजे पर डांस को लेकर हुआ था विवाद

Rampur News : एक पक्षीय कार्रवाई से क्षुब्ध महिला ने एसपी कार्यालय के बाहर खाया जहर

महिला के परिजनों से जानकारी करते सिविल लाइन इंस्पेक्टर अजय मिश्रा।

स्वार, अमृत विचार। पुलिस की एक पक्षीय कार्रवाई से क्षुब्ध महिला ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। इससे पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सक ने हालत गंभीर बताते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फाजलपुर निवासी ओमप्रकाश के घर में 21 जुलाई की रात बालिका के नामकरण पर डीजे बज रहा था। डीजे पर डांस करने को लेकर बंटी और बाबू आपस में भिड़ गए थे। दोनों पक्षों में धारदार हथियार व लाठी डंडे चलने से ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई थी। इसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने घायलों का चिकित्सकीय परीक्षण करा कर पल्ला झाड़ लिया था।

सोमवार को दोनों पक्षों में फिर से धारदार हथियार व लाठी डंडे चले थे। इसमें विमलेश, पप्पू, राजकली व शीला घायल हो गई थीं। पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराकर सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। इसके बाद पुलिस ने बाबू का शांति भंग में चालान कर दिया था। जबकि दूसरे पक्ष पर पुलिस मेहरबान दिखाई दी थी। 

पुलिस द्वारा दूसरे पक्ष के लोगों का चालान न करने से क्षुब्ध बाबू आदि ने बुधवार को दूसरे पक्ष पर धारदार हथियार व लाठी-डंडों से हमला कर दिया था। इसमें दोनों पक्षों के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों पक्षों में चौथी बार धारदार हथियार चलने की सूचना पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने घायल राजेश की ओर से एक ही परिवार के बाबू, देवीदास, बंटी, कमल, गुलजारी, शंकर व झाझन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर बाबू को जेल भेज दिया था।

सुरक्षा की दृष्टि से गांव में पुलिस भी तैनात कर दी गई थी।
पुलिस की एक पक्षीय कार्रवाई से क्षुब्ध बाबू के परिजन शुक्रवार को शिकायत करने पुलिस अधीक्षक कार्यालय आए थे। बाबू की पत्नी नेहा ने एसपी के कार्यालय के बाहर जहर खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। यह देख पुलिस कर्मियों और कचहरी में अफरा-तफरी मच गई। । पुलिस ने तत्काल उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सिविल लाइन इंस्पेक्टर अजय मिश्रा ने अस्पताल में महिला व उसके परिजनों से जानकारी की।

तीन दिन पूर्व महिला के परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस ने उसके पति बाबू को जेल भेज दिया था। महिला आज शिकायत लेकर आई थी। अचानक उसकी तबियत खराब होने लगी। इस पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसे उचित उपचार के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। मामले की जांच करा कर कार्रवाई की जाएगी।-विद्यासागर मिश्र, पुलिस अधीक्षक


ये भी पढे़ं : रामपुर: बरसात के पानी के साथ नाले में बह गई 2 साल की बच्ची...तलाश जारी, मचा कोहराम