खाली प्लॉट के बाहर लघु शंका करने पर विवाद : पूर्व विधायक के गनर ने सेक्शन ऑफिसर के चालक को पीटा

थाने में चालक ने मांगी माफी, दोनों पक्षों ने किया समझौता

खाली प्लॉट के बाहर लघु शंका करने पर विवाद : पूर्व विधायक के गनर ने सेक्शन ऑफिसर के चालक को पीटा

लखनऊ, अमृत विचार। गोमतीनगर विपुलखंड में खाली प्लॉट के बाहर लघु शंका करने पर पूर्व विधायक के गनर ने राजस्व विभाग की सेक्शन ऑफिसर के चालक को पीट दिया। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मामला थाने पहुंचा। जहां चालक ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी। वहीं, दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया।

गोमती नगर विस्तार में रहने वाला दीपू विपुल खंड में रहने वाली राजस्व विभाग की सेक्शन ऑफिसर नीतू सिंह की गाड़ी चलाता है। 22 जुलाई से ही उसने काम शुरू किया था। गुरुवार को सेक्शन ऑफिसर नीतू सिंह चालक दीपू के साथ बच्ची को स्कूल लेने गई थी। वहां से वापस आने के बाद उन्हें ऑफिस के लिए निकलना था। चालक घर के बाहर ही इंतजार कर रहा था। इस दौरान उसे लघु शंका महसूस हुई। वह पास के खाली प्लॉट के बाहर नाली में निवृत्त होने लगा। इसी बीच वहां बीकेटी से भाजपा के पूर्व विधायक अविनाश त्रिवेदी का गनर वहां आ गया।

उसने चालक से आपत्ति की । इस पर दोनों के बीच कहासुनी हुई, नाराज गनर ने चालक दीपू को पीट दिया। शोर-शराबा सुनकर नीतू सिंह बाहर आ गई। नीतू ने जब गनर को रोकने का प्रयास किया तो उसे अपनी गाड़ी में बैठाकर गोमतीनगर थाने लेकर चला गया। प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर दीपक कुमार पांडेय ने बताया कि थाने में दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे थे। इसके बाद चालक ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी। दोनों पक्षों ने कार्रवाई न करने की बात कहते हुए समझौता कर लिया। इसके बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें-लुटेरों का आंतक : महिला से मोबाइल और वृद्धा से छीना मंगलसूत्र