गोंडा: इटियाथोक में चुनावी रंजिश को लेकर प्रधान प्रतिनिधि के पत्नी की हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव, ASP समेत पुलिस के अन्य अफसर मौके पर

गोंडा: इटियाथोक में चुनावी रंजिश को लेकर प्रधान प्रतिनिधि के पत्नी की हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव, ASP समेत पुलिस के अन्य अफसर मौके पर

इटियाथोक/गोंडा, अमृत विचार। इटियाथोक थाना क्षेत्र के बिशुनपुर तिवारी गांव के प्रधान प्रतिनिधि के पत्नी की बृहस्पतिवार की हत्या कर दी गयी। उनका शव घर के पीछे गन्ने के खेत में पड़ा मिला है। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। शव को थाने लाया गया है।

परिजनों ने चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप लगाते हुए क्षेत्र के एक पूर्व ब्लाक प्रमुख व भाजपा नेता के बेटे समेत तार लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने अभी मुकदमा नहीं दर्ज किया है। घटना की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है। 

इटियाथोक थाना क्षेत्र के बिशुनपुर तिवारी गांव के मजरा रमगढ़िया के रहने वाले देव प्रकाश तिवारी की पत्नी प्रमिला देवी बृहस्पतिवार की शाम को अपने घर के पीछे स्थित‌ ट्यूबेल की तरफ गयी थी। बताया जा रहा है कि वहीं उनकी हत्या कर दी गयी और शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। जब वह काफी देर तक‌ घर नहीं लौटी तो परिजन उनकी तलाश करने लगे।

इसी दौरान गन्ने के खेत मे उनका शव पड़ा दिखायी दिया। प्रमिला के गले पर चोट के निशान मिले हैं।‌ सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत व सीओ समेत फारेंसिंक टीम मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की। मृतक के पति देव प्रकाश ने चुनावी रंजिश में पत्नी की हत्या का आरोप लगाते हुए एक वरिष्ठ भाजपा नेता के बेटे समेत चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच मे जुटी है।

ये भी पढ़ें- Supreme और High Court के न्यायाधीशों की सेवानिवृति उम्र बढ़ाने का कोई विचार नहीं: सरकार