प्रतापगढ़ में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत-बिस्किट लेकर जा रहा था घर

प्रतापगढ़ में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत-बिस्किट लेकर जा रहा था घर

बाबागंज/ प्रतापगढ़, अमृत विचार। बाजार से बिस्किट लेकर वापस घर लौट रहे किशोर की बाइक में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग घायल हो गए। अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे पलटने से बच गया।आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर जमकर पीटा और सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों और चालक को अस्पताल भेजवाया।लोगों को समझाबुझाकर जाम समाप्त कर यातायात बहाल कराया।
 
संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के खनवारी गांव निवासी 16 वर्षीय अभिनव कुमार गौतम उर्फ विक्की पुत्र देवी दिन गौतम गुरुवार को बाइक से घर से कुछ दूर नहर किनारे बाजार से बिस्किट लाने गया था। वहां से वह बिस्किट लेकर वापस लौट रहा था,तभी संग्रामगढ़ की ओर से आई ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया। जिससे अभिनव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं अनियंत्रित ट्रक की चपेट में बाइक से निशान का निमंत्रण देने के लिए निकले संग्रामगढ़ रजपालीपुर के 20 वर्षीय गुड्डू पटेल पुत्र  रामदेव पटेल,खनवारी निवासी 20 वर्षीय अमित कुमार शुक्ल पुत्र शीतला प्रसाद शुक्ल एवं राजपालीपुर निवासी 22 वर्षीय राजकुमार पुत्र बाबूलाल घायल हो गए। हादसे के बाद जुटे ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़कर जमकर पीटा और सड़क पर ब्रेकर बनाये जाने को  रास्ते को जाम कर दिया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक थाना संग्रामगढ़ सत्येंद्र सिंह भदौरिया मयफोर्स मौके पर पहुंचे। एसडीएम कुंडा भरत राम से बात कर ग्रामीणों को समझाबुझाकर यातायात बहाल कराया। 

बाइक सवार घायलों एवं ट्रक चालक धीरेन्द्र पाल पुत्र छोटेलाल पाल, निवासी रूमतीपुर आजाद नगर,थाना महेशगंज को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामगढ़ भेजवाया। प्रभारी निरीक्षक थाना संग्रामगढ़ सत्येंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है,ट्रक को कब्जे में लिया गया है।

ये भी पढ़ें -बहराइच: पेट्रोल पम्प से 3 लाख की नकदी ले उड़े बेखौफ चोर, जांच में जुटी पुलिस

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें